राजस्थान कांग्रेस के नेता कल से सड़कों पर उतरेंगे, डोटासरा ने की घोषणा 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में राजस्थान कांग्रेस के नेता कल से सड़कों पर उतरेंगे। प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कल 11 बजे भरतपुर जिले के ऊंचा नगला बॉर्डर से लखीमपुर खीरी तक पैदल मार्च निकालने की घोषणा की है। कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को भरतपुर के ऊंचा नगला बॉर्डर पर पहुंचने को कहा है। कांग्रेस ने इस पैदल मार्च की तैयारियां शुरू कर दी हैं। भरतपुर के आसपास के नेताओं को इस पैदल मार्च की जिम्मेदारी दी गई है।

प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करके पैदल मार्च की घोषणा की है। ​​​डोटासरा ने कहा कि किसान नरसंहार में पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट करने और हत्यारों को कड़ी सजा की मांग को लेकर पैदल मार्च करेंगे। मार्च में बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता शामिल होंगे। यूपी बॉर्डर पर प्रदर्शन भी होगा।

पैदल मार्च को बॉर्डर पार नहीं करने दिया तो गिरफ्तारी देंगे कांग्रेस नेता कांग्रेस नेताओं को यूपी पुलिस बॉर्डर पर ही रोक सकती है। मौजूदा हालात को देखते हुए राजस्थान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बॉर्डर पर ही रोका जा सकता है। बॉर्डर पर रोके जाने की स्थिति में कांग्रेस नेता गिरफ्तारी देंगे। कांग्रेस नेता आने वाले दिनों में इस मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन जारी रख सकते हैंं। बीते दिन ही कांग्रेस ने सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया था।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp