अगर आप ज्वेलरी खरीदने की सोच रहे है, तो यह खबर है आपके लिए खास, देखें वीडियो - Khulasa Online अगर आप ज्वेलरी खरीदने की सोच रहे है, तो यह खबर है आपके लिए खास, देखें वीडियो - Khulasa Online

अगर आप ज्वेलरी खरीदने की सोच रहे है, तो यह खबर है आपके लिए खास, देखें वीडियो

अगर आप ज्वेलरी खरीदने की सोच रहे है, तो यह खबर है आपके लिए खास, देखें वीडियो

बीकानेर. आगामी महीनों में शादियों के सीजन और दीपावली को देखते हुए सर्राफा बाजार भी चमक उठा है। हल्के वजन और अलग- अलग डिजाइन के जेवरात लोगों को काफी पसंद आ रहे है। सर्राफा बाजार से जुड़े दुकानदारों का कहना है की लोग जागरूक हो चुके है, आने वाले ग्राहक हॉलमार्क ज्वैलरी की ही मांग करते है। लोग बाजार में आ रहे हैं और सोने व चांदी के जेवरात पसंद कर रहे है। कलात्मक रूप से तैयार हुए सोने व चांदी के जेवरातों की डिजाइन ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे है। त्योहार और शादियों के सीजन को देखते हुए लाइट वेट और फैन्सी ज्वैलरी की तरफ ग्राहकों का रुझान बढ़ा है। आने वाले ग्राहक इनकी डिमांड अधिक करते है।

 

राजपूती ज्वेलरी में बाजूबंद, पूणची, आड़, हथफूल, सीशफूल, रखड़ी तथा साथ ही गले का नेकलेस, बेंगल्स, चेन, ट्रेडिशनल ज्वैलरी, मंगलसूत्र सहित अन्य सोने के आइटम की मांग बनी हुई है। साथ ही चांदी की ज्वेलरी में पायजेब, अंगूठी, चेन, थाली, पूजा के बर्तन, सिक्के, लक्ष्मी जी और गणेश जी की मूर्ति, ग्लास, जग सहित अन्य सामान भी दुकानों में उपलब्ध है। टीएन ज्वेलर्स के संचालक रेवंत जाखड़ ने बताया कि त्योहारी सीजन को देखते हुए ग्राहकों के लिए विशेष ज्वेलरी तैयार करवाई जा रही है। सबसे खास इस बार है हल्की ज्वेलरी की अधिक मांग बाजार में बनी हुई है। साथ ही ग्राहकों को ज्वेलरी की खरीद पर विशेष ऑफर भी दिए जा रहे है।

देखें वीडियो

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26