होटल में पुलिस रेड, 73 युवक-युवती पकड़े गए, परिजनों को दी इत्तला, अब पता चलेगा कि बच्चे पढ़ाई के साथ करते है अनैतिक काम! - Khulasa Online

होटल में पुलिस रेड, 73 युवक-युवती पकड़े गए, परिजनों को दी इत्तला, अब पता चलेगा कि बच्चे पढ़ाई के साथ करते है अनैतिक काम!

अलवर शहर में मंगलवार को होटल, स्पा व कैफे पर पुलिस टीमों ने एक साथ छापा मार कर 73 युवक-युवतियों को पकड़ा। इनमें 36 युवतियां व 37 युवक हैं। स्पा में काम करने वाली युवतियां भी शामिल हैं। पुलिस स्पेशल टीम ने स्पा, कैफे व होटल में गलत काम होने की सूचना के बाद छापा मारा। लम्बे समय बाद पुलिस का बड़ा एक्शन देखने को मिला है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अलवर शहर में कई साल से स्पा, कैफे व होटल में अनैतिक काम चल रहा था, पुलिस को इसकी जानकारी थी लेकिन एक्शन नहीं हो रहा था। डीएसपी आदित्य पूनिया ने बताया कि उनके पास यह सूचना थी कि अलवर शहर में होटल, स्पा व कैफे पर गलत धंधे हो रहे हैं। इस सूचना पर एसपी व एएसपी के निर्देश पर स्पेशल टीम गठित कर छापा मारा। मंगलवार सुबह 10 बजे से कार्रवाई शुरू की गई। अलवर के कैपिटेल गैलेरिया में तीन स्पा व चार कैफे, हरीश हॉस्पिटल के पीछे एक स्पा, क्रॉस मॉल में दो स्पा व दो कैफे, पर्ल होटल में कार्यवाही की गई।

कैफे में बने हैं कंपार्टमेंट कैफे में कंपार्टमेंट बने हुए हैं। कैफे के अंदर थोड़ी सी जगह में छोटे-छोटे कंपार्टमेंट में युवक युवतियां मिले। संदिग्ध हालत में मिलने वालों पर एक्शन लिया गया। पुलिस ने 73 युवक युवतियों को गिरफ्तार दिखाया है। जिनके परिजनों को सूचना दी है। उनके आने के बाद ही युवक-युवतियों को छोड़ा जाएगा। ताकि परिजनों को यह पता रहे कि उनके बच्चे स्कूल-कोचिंग के साथ यहां भी जाते हैं।

पर्ल होटल में गलत धंधे डीएसपी ने बताया कि पर्ल होटल में गलत धंधे होते हैं। स्पा सेंटर पर स्पा के नाम पर अवैध काम होते हैं। यही हाल कैफे का हो गया है। कई कैफे वालों ने अंदर कंपार्टमेंट बनाए हुए हैं। जहां अनैतिक काम होते हैं। पुलिस ने छापे मारे हैं। जहां संदिग्ध सामग्री भी मिली। गलत गतिविधि जहां पाई गई वहीं कार्रवाई की गई है। स्पा में मसाज के नाम पर भी युवतियां गलत कार्यों में लगी हुई थी।

स्पा व कैफे संचालक भी हिरासत में पुलिस ने बताया कि 6 स्पा व कैफे संचालक को भी गिरफ्तार किया है। जबकि 25 युवतियां स्पा, कैफे पर अनैतिक काम करने वाली हैं। शेष 42 युवक-युवती होटल, कैफे व स्पा सेंटर पर बतौर ग्राहक थे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26