हैड कांस्टेबल से कार लूट के मामले पुलिस ने दो आरोपियों दबोचा, मादक पदार्थ की तस्करी के लिए लूटी कार - Khulasa Online हैड कांस्टेबल से कार लूट के मामले पुलिस ने दो आरोपियों दबोचा, मादक पदार्थ की तस्करी के लिए लूटी कार - Khulasa Online

हैड कांस्टेबल से कार लूट के मामले पुलिस ने दो आरोपियों दबोचा, मादक पदार्थ की तस्करी के लिए लूटी कार

बीकानेर। पिछले दिनों बदमाशों ने हैड कांस्टेबल से बदमाशों ने कार लूट कर ले गये। इस पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के निर्देशन में उपनिरीक्षक चंद्रजीत सिंह डीएसटी,गंगाशहर थानाधिकारी परमेश्वर सुथार की टीम ने कार्यवाही करते हुए बदमाशों को दबोचा है। 3 अक्टूबर को जोधपुर उदयरामसर बाईपास से हैड कांस्टेबल अपनी वेन्यू कार लेकर निकल रहा था तभी रास्ते में लिफ्ट बहाने कुछ लोगों ने कार को रुकवाया बाद में कुछ दूरी पर जाने के बाद बदमाशों ने अपने पास से पिस्तौल निकालकर कार को लूटकर ले गये। इस पर एसपी ने इस पर डीएसटी ने कार्यवाही करते हुए बदमाशों को दबोचा है। आरोपियो की पहचान प्रकाश विश्नोई पुत्र गिरधारी राम निवासी मोडायत पुलिस थाना बज्जू,दिनेश पुत्र भंवर लाल निवासी धरनोक पुलिस थाना पांचू के रूप में हुई है। पुलिस ने इन बदमाशों से हेड कांस्टेबल गजेन्द्र सिंह से लूटी हुई कार भी बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के लिए कार को लूट था। इनमें से दो बदमाश अन्य प्रकरण में फरार थे। बदमाशों को दबोचने में साइबर सेल के दीपक यादव की भूमिक अहम रही। बाकी आरोपियों को दबोचने के लिए टीमें लगी हुई है।
यह है मामला
जोधपुर बाइपास के पास हेड कांस्टेबल से लिफ्ट के बहाने कुछ बदमाशों ने कार लूट कर फरार हो गए थे । इस संबंध में परिवादी आरकेपुरम निवासी गजेन्द्र सिंह पुत्र मदन सिंह चारण ने दर्ज कराया है। परिवादी पुलिस लाइन में हैड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। उसने पुलिस को बताया कि 3 अक्टूबर को वो देशनोक से बीकानेर आ रहे थे, इस दौरान रास्ते में दो लडकों ने उससे लिफ्ट लेकर गाड़ी में बैठ गए। कुछ दूरी पर चलने के बाद जोधपुर बाईपास गोविन्द होटल व उदयरामसर बाईपास के बीच में दो लडक़ों ने गाड़ी रोकने का ईशारा किया। तब पहले से ही उसकी गाड़ी में बैठे लडक़ों ने परिवादी के साथ थाप-मुक्कों से मारपीट की और गाड़ी रोकने के लिए कहा। आरोप है कि चारों लडकों ने मिलकर उनकी गाड़ी छीनकर भाग गए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26