गला दबाकर पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी पति को पुलिस ने दबोचा, ससुर अब भी है फरार - Khulasa Online गला दबाकर पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी पति को पुलिस ने दबोचा, ससुर अब भी है फरार - Khulasa Online

गला दबाकर पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी पति को पुलिस ने दबोचा, ससुर अब भी है फरार

बीकानेर। पत्नी का गला दबाकर हत्या करने के मामले में आरोपी पति को नोखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी पुछताछ कर रही है। नोखा सीओ भवानीसिंह इंदा ने बताया कि शुक्रवार रात कुम्हारों का चौक नोखा निवासी जसवंत उर्फ पिंटू ने अपनी पत्नी सोनू का गला दबाकर हत्या कर दी थी।
मामले में सोनू के पिता कालू निवासी बजरंगलाल भार्गव ने उसके पति जसवंत और ससुर राजूराम के खिलाफ नोखा थाने में हत्या करने का मामला दर्ज करवाया था। शनिवार को घटना की सूचना मिलते ही वृताधिकारी नोखा थानाधिकारी मौके पर पहुंची। शुरूआती जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मामले में आरोपी पति जसवन्त उर्फ पिन्टू को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि घरेलू कलह के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी।
आरोपी को गिरफ्तार करने में नोखा सीओ भवानीसिंह इन्दा, थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़, एसआई भोलाराम, एएसआई राजूराम, सुरेशसिंह, गोविन्दसिंह, हैड कानिंस्टेबल बलवानसिंह, कानिस्टेबल अजयसिंह, मूलाराम, पवनसिंह, हैड कानिस्टेबल रोहिताश, अनिल सीटी, भग्गूराम सीटी, डीआर पुखराज, नोखा वृताधिकारी कार्यालय के एएसआई विरेन्द्रसिंह, कानिस्टेबल विनोद, रविराज, रामकल्याण और कैलाशदान आदि शामिल थे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26