सोनिया गांधी से मिले पायलट: बड़ी जिम्मेदारी मिलने के आसार  - Khulasa Online

सोनिया गांधी से मिले पायलट: बड़ी जिम्मेदारी मिलने के आसार 

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज शाम अहम मुलाकात की है। सोनिया गांधी से मिलने के बाद रणनीति बदली जाएगी या चेहरा, के सवाल पर पायलट ने कहा कि अभी उसी पर चर्चा हो रही है। उस चर्चा में सब शामिल है, क्या करना है, क्या नहीं करना है। अब फैसला कांग्रेस अध्यक्ष को करना है। सब लोग जो धरातल पर काम कर रहे हैं, हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि हम सही फीडबैक दें।

पायलट ने सोनिया से मुलाकात कर राजस्थान के राजनीतिक हालात पर फीडबैक दिया है, साथ ही कांग्रेस में पीके की एंट्री के बीच नरेटिव बदलने की रणनीति पर चर्चा की है। सोनिया गांधी से मिलने के बाद पायलट ने मीडिया से बातचीत में कहा- राजस्थान में और काम करने की जरूरत है और मुझे पूरा विश्वास है कि मिलकर काम करेंगे तो अगले साल होने वाले चुनावों में जरूर कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि 22 साल हो गए हैं, जब भी पार्टी ने केंद्र में या राज्यों में मुझे जो भी जिम्मेदारी दी है, हर काम को मैंने निष्ठा से निभाया है और आगे भी पार्टी जो काम निर्देशित करेगी उस काम को मैं करुंगा, लेकिन मेरा दायित्व है कि राजस्थान जो मेरा गृह राज्य है वहां हम दोबारा सरकार बनाएं। राजस्थान में और काम करने की जरूरत है। मुझे पूरा विश्वास है कि मिलकर काम करेंगे तो अगले साल चुनावों में जरूर कांग्रेस सरकार बनाएंगे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp