सब्र टूट रहा , फंसे इंडियन स्टूडेंट्स ने दी चेतावनी:बोले- जान जोखिम में डालकर जा रहे हैं  - Khulasa Online

सब्र टूट रहा , फंसे इंडियन स्टूडेंट्स ने दी चेतावनी:बोले- जान जोखिम में डालकर जा रहे हैं 

रूस-यूक्रेन युद्ध में फंसे इंडियन स्टूडेंट्स का सब्र टूट रहा है। सुमी में फंसे राजस्थान के डॉ. शुभ और राजेश कुमार सहित कई स्टूडेंट्स ने वीडियो शेयर कर कहा- हम अपनी जान जोखिम में डालकर बॉर्डर की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार और एम्बेसी की होगी। वीडियो सामने आने के बाद परिजन व अधिकारी इन स्टूडेंट्स को मैसेज भेज समझा रहे हैं कि वे बंकरों में ही बैठे रहें।

दरअसल,रूस से 35 किलोमीटर दूर यूक्रेन के सुमी में करीब 700 स्टूडेंट्स फंसे हुए हैं। यहां लगातार बमबारी हो रही है। धमाकों के बीच फंसे स्टूडेंट्स तक कोई मदद नहीं पहुंच पा रही है। रूस ने आज सीजफायर घोषित किया है। रूस ने जिस स्थान के बारे में बताया है, वह सुमी से 600 किलोमीटर दूर है। हम बहुत परेशानी झेल चुके हैं। अब और सहन करना संभव नहीं है।

इसी वीडियो में एक स्टूडेंट कह रही है कि हम रूस की तरफ से खोले गए बॉर्डर की तरफ बढ़ रहे हैं। अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं। हमारे लिए प्रार्थना की जाए। इसके बाद छात्रों ने बेबसी से कहा कि हमें सरकारी मदद की आवश्यकता है। इसके बाद सभी ने भारत माता के जयकारे लगाए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp