अब इस भाव से दाल आपके घर तक पहुंचेगी, इस योजना का आज हुआ शुभारंभ - Khulasa Online अब इस भाव से दाल आपके घर तक पहुंचेगी, इस योजना का आज हुआ शुभारंभ - Khulasa Online

अब इस भाव से दाल आपके घर तक पहुंचेगी, इस योजना का आज हुआ शुभारंभ

बीकानेर भारत सरकार बढ़ती महंगाई से आमजन को राहत देने के उद्देश्य से नेफ़ेड के माध्यम से 60/- प्रति किलो की दर से चना दाल बेचने जा रही है ।अधिकृत फ़र्म प्रतिनिधि किशन लोहिया ने बताया की बीकानेर में आमजन के लिए इस योजना का शुभारम्भ हो गया है । शहर के विभिन्न मोहल्लों में टैक्सी के माध्यम से घर घर चना दाल का वितरण किया जा रहा है । संचालक अनिल चांडक ने बताया कि सरकार की योजना के अंतर्गत प्रत्येक व्यक्ति अधिकतम 5 किलो चना दाल ले सकता है ।

आज टैक्सी को प्रमुख समाजसेवी जुगल राठी , मगन लाल चांडक एवं देव किशन लोहिया ने झंडी दिखाकर रवाना किया । कार्यक्रम में माहेश्वरी सभा अध्यक्ष झूमर सोनी,वैश्यसभा सचिव विजय बाफऩा, प्रदेश उपाध्यक्षा सरला लोहिया,ममता राठी,शीलु चांडक, कपूर राठी,कपिल लढ़ा,नारायण दागा,प्रदीप उपाध्याय,दिनेश राठी,राहुल पारीक,मनोज बिनानी,अखिलेश जोशी कमल राठी आदि ने सरकार की इस योजना की सराहना करते हुए महंगाई पर लगाम लगने की बात कही ।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26