बीकानेर से ख़बर- बागियों ने बिगाड़ा खेल , भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों की फूल रही है सांसे, पढि़ए पूरी ख़बर - Khulasa Online

बीकानेर से ख़बर- बागियों ने बिगाड़ा खेल , भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों की फूल रही है सांसे, पढि़ए पूरी ख़बर

खुलासा न्यूज़, बीकानेर। निकाय चुना में अब दो दिन शेष रहे हैं। इससे पहले भाजपा, कांग्रेस सहित अनय दलों व निर्दलीय प्रत्याशियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा और कांग्रेस के कई बड़े नेता पिछले कई दिन से अपने निकाय क्षेत्र में ही डेरा जमाए हुए हैं। इधर जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे प्रत्याशियों की सांसे फुल रही है। हर रोज समीकरण बनते बिगड़ते जा रहे है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी कशमकश में उलझ गए है। इन बागियों के कारण भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों की मुश्किलें बढ़ा दी है।

अर्जुन ने दिये अपनों को घाव बीकानेर के भाजपाई खेमें पर पूरी तरह कब्जा जमा चुके अर्जुन ने अब अपनी करामात दिखानी शुरू कर दी है,हालांकि अर्जुन बड़े कैडर के नेता है लेकिन नगर निगम चुनावों के लिये पार्टी टिकट बंटवारें में छोटापन दिखा दिया और उन्ही कार्यकर्ताओं के टिकट काट दिये जिन्होने लोकसभा की चुनावी जंग में अर्जुन के लिये अपनी समूची ताकत झोंक दी थी।मजे कि बात तो यह है कि भाजपा की मूलधारा से जुड़े लोग ही साफतौर पर कह रहे है कि अर्जुन ने इस बार अपनों को ही घाव दे दिये है। खैर अर्जुन यह भी गये है कि बीकानेर में भाजपा में ऐसे-ऐसे धूंरधंर बैठे है जिनकी पहुंच सीधे रूप से पार्टी के राष्ट्रीय हाईकमान के चैम्बर तक है,कहीं इन धूंरधरों ने अपनी करामात दिखा दी तो अर्जुन को दूर-दूर तक कोई सहारा नहीं मिलेगा।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26