बीकानेर में मोदी का रोड शो, खुली जीप में सवार होकर साढ़े 4 किलोमीटर चले, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम भी रहे साथ - Khulasa Online

बीकानेर में मोदी का रोड शो, खुली जीप में सवार होकर साढ़े 4 किलोमीटर चले, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम भी रहे साथ

खुलासा न्यूज बीकानेर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बीकानेर में रोड शो किया। 4.5 किलोमीटर के इस मेगा रोड शो में लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। बता दें कि राजस्थान विधानसभा की 199 सीटों के लिए एक ही चरण में 25 नवंबर को वोट डाले जाने हैं। चुनाव नतीजे 3 दिसंबर को आने हैं। राजस्थान चुनाव के लिए प्रचार में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुली जीप में सवार होकर शाम 5.57 बजे रोड शो के लिए निकले थे। जूनागढ़ से पीएम का रोड शो शुरू हुआ था, जो देर शाम 7 बजे गोकुल सर्किल पर खत्म हुआ। पीएम ने पूरे रूट के दौरान हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी जीप में सवार थे। रोड शो के रूट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

बता दें कि यह रोड शो दो विधानसभा क्षेत्र बीकानेर पूर्व और बीकानेर पश्चिम से होकर निकला। बीकानेर पूर्व में जूनागढ़ से रोड शो की शुरुआत हुई। सार्दुल सिंह सर्किल और हेड पोस्ट ऑफिस होते हुए यहां 2 किलोमीटर का सफर पूरा किया। बीकानेर पश्चिम में चोखुंटी रेलवे क्रॉसिंग से एंट्री की, जो ढाई किलोमीटर के बाद गोकुल सर्किल पर पूरा हुआ। मोदी के रोड शो में सात जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए मंच बनाए गए थे। जूनागढ़, सार्दुल सिंह सर्किल, सिटी पैलेस होटल, हनुमान मंदिर, रोशनी घर चौराहा, जस्सूसर गेट और एमएम ग्राउंड में सांस्कृतिक मंच पर कलाकारों ने कालबेलिया नृत्य दिखाया गया। इधर, रोड शो के चलते हाईवे से लेकर बाजार में रूट डायवर्ट कर दिया गया था। सुरक्षा के लिए 250 पुलिस अधिकारी और 1200 जवान तैनात किए गए थे। इससे पूर्व एडीजी विशाल बंसल, डीआईजी प्रदीप मोहन शर्मा, आईजी ओम प्रकाश और 6 एसपी ने रविवार को एसपीजी के साथ रोड शो की रिहर्सल की थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26