>

चूरू। जिला मुख्यालय पर एक कैफे में 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने व उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने को लेकर बुधवार को महिला थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार छात्रा ने रिपोर्ट दी कि वह 12वीं की छात्रा है और दो साल पहले उसकी भवानीसिंह उर्फ मनक्रीतसिंह उर्फ मनु पुत्र प्रेमसिंह निवासी पूनिया कॉलोनी, चूरू के साथ फेसबुक पर दोस्ती हो गई।
कुछ समय बाद आरोपी उसके साथ अश्लील बातें करने लगा तो उसने उससे बात करना बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे स्कूल के पास की गली में ले गया व माफी मांगी और उसे कैफे में ले गया, जहां उसकी अश्लील फोटो ले ली। आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे उसकी और अश्लील फोटों मंगवा ली।
चार महीने पहले आरोपी उसे केटवॉक कैफे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो ले ली। उसके कुछ दिनों बाद आरोपी उसे फिर कैफे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी उसके नाम की आईडी से उसके रिश्तेदारों से रुपए मांग रहा है और उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी युवक गिरफ्तार
सुजानगढ़ 7 पुलिस ने यौन शौषण व दुष्कर्म के आरोपी के गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। 21 जून को नाबालिग पीडि़ता की मां ने पंकज पुत्र चांदमल निवासी लाडनूं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को मुख्य अभियुक्त पंकज को लाडनूं से गिरफ्तार किया गया है।