प्रेमी जोड़े ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार:घर से भागकर की लव मैरिज, परिजनों ने दी जान से मारने की धमकी - Khulasa Online प्रेमी जोड़े ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार:घर से भागकर की लव मैरिज, परिजनों ने दी जान से मारने की धमकी - Khulasa Online

प्रेमी जोड़े ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार:घर से भागकर की लव मैरिज, परिजनों ने दी जान से मारने की धमकी

चूरू। एकेडमी में आर्मी की तैयारी कर रहे भोजाण के 23 वर्षीय प्रवीण को 19 वर्षीय प्रिया से प्यार हो गया। दोनों ने घर से भागकर लव मैरिज कर ली। इसकी सूचना प्रिया के घर वालों को लगने पर उन्होंने प्रवीण के परिजनों को फोन कर प्रवीण को गोली से उड़ाने की धमकी दी। जिस पर प्रेमी जोड़े ने एसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।
एसपी ऑफिस में जयपुरिया गांव तारानगर निवासी प्रिया मेघवाल ने बताया कि उसका ननिहाल पिलानी में है, जहां दो साल पहले उसकी मुलाकात भोजाण गांव के प्रवीण कुमार जाट से हुई थी। प्रवीण पिलानी की एक एकेडमी में आर्मी की तैयारी कर रहा था। इस दौरान दोनों के बीच मोबाइल पर बातों का दौर शुरू हुआ। 6 महीने बाद जब प्यार परवान चढ़ा तो प्रिया ने दोनों के प्यार की बात अपने घर पर बता दी, लेकिन प्रिया के परिजनों ने रिश्ते से इनकार कर दिया। प्रिया को घरवालों ने धमकी दी कि यदि प्रवीण से बात भी की तो दोनों के लिए अच्छा नहीं होगा। घरवालों के धमकी देने के बाद भी प्रिया फोन पर प्रवीण से बात करती रही। जब इसका घरवालों को पता चला तो उसके साथ मारपीट की गई। उसकी दूसरी जगह रिश्ते की बात भी शुरू कर दी। प्रवीण के प्यार के चलते प्रिया अपने परिजनों के विरोध में खड़ी हो गई। जब वह नहीं मानी तो उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद 29 सितम्बर को प्रिया ने घर छोड़ दिया। वह तारानगर से राजगढ़ और फिर बस में बैठकर हिसार चली गई। हिसार में प्रवीण उसका इंतजार कर रहा था। दोनों ने पहले मंदिर में और फिर कोर्ट में लव मैरिज कर ली। दोनों ने इस बीच अपना मोबाइल बंद कर लिया।
प्रिया के पापा ने प्रवीण के मामा को फोन कर धमकी दी कि वह प्रवीण के माता-पिता का अपहरण कर लेगा और प्रवीण को जान से मार देगा। धमकी की सूचना मिलने के बाद दोनों सुरक्षा के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे। प्रिया ने बताया कि आईटीआई इलेक्ट्रीशियन से करने के बाद उसने बीएससी फस्र्ट ईयर में एडमिशन लिया है, जबकि प्रवीण ट्रांसपोर्ट का काम करता है। प्रवीण को आर्मी की तैयारी के बाद सफलता नहीं मिली थी। प्रिया ने बताया कि उसके दो मामा, चाचा, ताऊ, ताऊ के लडक़े और उसके पापा उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26