शराब से लदा ट्रक पकड़ा, मिट्टी के नीचे दबा रखी थी शराब, दो गिरफ्तार - Khulasa Online

शराब से लदा ट्रक पकड़ा, मिट्टी के नीचे दबा रखी थी शराब, दो गिरफ्तार

खुलासा न्यूज, नेटवर्क। जिले के राजियासर इलाके में शनिवार को पुलिस ने सूरतगढ़ की तरफ से आ रहे एक ट्रक में बड़ी संख्या में शराब की पेटियां बरामद की। शराब की ये पेटियां ट्रक ड्राइवर सूरतगढ़ से बीकानेर की तरफ ले जा रहा था। राजियासर थाने के सामने पुलिस टीम गश्त के लिए निकली थी। ट्रक को रोककर तलाशी ली तो इसमें शराब बरामद हुई।

मिट्टी के नीचे दबा रखी थी शराब पुलिस टीम शनिवार को राजियासर थाने से गश्त के लिए निकली थी। इसी दौरान सूरतगढ़ की तरफ से एक ट्रक आता नजर आया। इस ट्रक को रोककर पुलिस ने पूछताछ की। ड्राइवर ने ट्रक में मिट्टी लदी होना बताया। पुलिस ने ट्रक खुलवाकर इसका आकार देखा तो उन्हें संदेह हुआ। इस पर ट्रक की मिट्टी खाली करवा ली गई । ऊपर की मिट्टी खाली करवाते ही नीचे लोहे का केबिन बना नजर आया। इस केबिन में शराब की पेटियां रखी थी। इस पर पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर और खालसी से पूछताछ शुरू कर दी। ट्रक को थाने लाकर शराब की पेटियां अनलोड करवाई।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर और खलासी बाड़मेर जिले के जाटों का बेरा निवासी देवाराम ( 23 ) पुत्र आदूराम और दीपक ( 23 ) पुत्र रामाराम को गिरफ्तार किया है। आरोपी ये शराब कहां से लेकर आए तथा इसे कहां लेकर जा रहे थे, इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। राजियासर थाने के विनोद कुमार ने बताया कि अभी पेटियों की गिनती की जा रही है। इसके बाद ही पेटियों की संख्या तथा इसके मालिक के बारे में कोई जानकारी मिल पाएगी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26