पी.टी.ई.टी अभ्यर्थियों के डाटा सुधार हेतु अंतिम अवसर

बीकानेर। संभाग के सबसे बड़े राजकीय डूँगर महाविद्यालय द्वारा 8 सितम्बर को आयोजित पीटीईटी के प्रवेश कार्ड में जेन्डर, केटेगिरी, सब केटेगिरी, योग्यता सम्बन्धित जानकारी में 26 सितम्बर तक संशोधन किया जा सकता हैं। प्राचार्य  एवम् समन्वयक डॉ.जी.पी. सिंह ने बताया कि परीक्षा परिणाम जारी होने से पूर्व समस्त प्रकार से संशोधित अंक तालिका जारी करने के लिए यह संशोधन अत्यावश्यक जिसे अधिकृत वेबसाईट www.ptetraj2021.com पर किया जा सकता हैं। डॉ.सिंह ने बताया कि इसके पश्चात् कोई भी संशोधन के लिए अभ्यर्थियों को अवसर प्रदान नहीं किया जाएगा। डॉ. सिंह ने कहा कि 30 सितम्बर से पूर्व त्रुटि रहित परीक्षा परीणाम जारी करने के हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं।
उन्होने बताया कि जिन छात्रों ने पीटीईटी 2020 की काउसलिंग में भाग लिया था एवम् 5000 अथवा 22000 रूपये बैंक चालान से जमा करवायें थे, परन्तु किसी कारण वश उन्हे प्रवेश नहीं मिला ऐसे सभी छात्र पीटीईट 2020 की अधिकृत वेबसाईट www.ptetdcb2020.com  पर स्वयं के बैंक खाते की विस्तृत जानकारी अपलोड कर सकते हैं। इसके पश्चात् काउंसलिग फीस रिफन्ड हेतु कोई अवसर प्रदान नहीं किया जाएगा।
समन्वयक डॉ. सिंह ने बताया कि कॉलेज जॉईन करने से पहले छात्र को दसवीं तथा उसके पश्चात् की सभी मुल अंक तालिकाएं आवश्यक होगीं साथ ही राज्य सरकार के नियमानुसार आरक्षण का लाभ लेने हेतु वैध प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना आवश्यक होगा। डॉ. सिंह ने कहा कि किसी भी जानकारी के लिए पीटीईट अधिकृत वेबसाईट को विजिट किया जा सकता हैं।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp