नरेन्द्र भवन में दो दिवसीय रेसिडेंशियल बिजनेस कॉन्फ्रेंस में जोशी सम्मानित, स्किल डेवलपमेंट से जुड़े सत्र भी हुए संचालित - Khulasa Online

नरेन्द्र भवन में दो दिवसीय रेसिडेंशियल बिजनेस कॉन्फ्रेंस में जोशी सम्मानित, स्किल डेवलपमेंट से जुड़े सत्र भी हुए संचालित

खुलासा न्यूज, बीकानेर ।  देश की सर्वश्रेष्ठ फिनटेक कंपनी एंजेल वन और उसकी व्यापारिक साझेदार राजस्थान की तेजी से उभरती हुई वित्त सेवा प्रदाता पीएस इन्वेस्टमेंट्स के संयुक्त तत्वावधान में स्थानीय नरेंद्र भवन होटल में दो दिवसीय रेसिडेंशियल बिजनेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस आयोजन का मकसद देश में उभरती हुई फिनटेक इंडस्ट्री के क्षेत्र में मरुनगरी बीकानेर की महत्ता पर शोध करना था।

पीएस इन्वेस्टमेंट्स के मार्केटिंग कंसल्टेंट शशांक शेखर जोशी ने बताया कि 25 सदस्यीय इस कॉन्फ्रेंस को एंजेल वन के वाईस प्रेसीडेंट भूपेश मैसूरिया, रीजनल हेड महीप खण्डेलवाल, पीएस इन्वेस्टमेंट्स के फाउंडर एवं बिजनेस हेड   पीयूष शंगारी एवं मार्केटिंग कंसल्टेंट शशांक शेखर जोशी ने संबोधित किया। यह एक प्रकार की रेजिडेंशियल समिट थी जिसमें भाग लेने वाले सदस्यों को 2 दिनों तक आयोजन स्थल होटल नरेंद्र भवन में ही रुककर अयोजित सभी कार्यशालाओं में भाग लेना था। दो दिवसीय आयोजन में कुल 6 कार्यशालाओं का आयोजन किया गया जिनमें मार्केट रिसर्च के साथ-साथ स्किल डेवलपमेंट से जुड़े सत्र भी संचालित हुए।

इन छः सत्रों के दौरान सम्मान एवं पारितोषिक वितरण का कार्यक्रम भी रखा गया था। इस कार्यक्रम में पिछले वित्त वर्ष के दौरान कम्पनी की मार्केटिंग गतिविधियों का कुशलता से नेतृत्व करने के लिए मार्केटिंग कंसल्टेंट शशांक शेखर जोशी को सम्मानित किया गया। पिछले वित्त वर्ष में ग्राहक अधिग्रहण में अहम भूमिका निभाने के लिए   दीपक व्यास,   लक्ष्य भूटानी,  विमल कुमार,  न्हैया अग्रवाल,  कपिल डागा,   अनुराग गौड़ और सुश्री छाया सहगल को पारितोषिक प्रदान किए गए।

पीएस इन्वेस्टमेंट्स की निदेशक प्रियंका शंगारी ने एंजेल वन के  भूपेश मैसूरिया और  महीप खण्डेलवाल का इस आयोजन में भागीदार बनने के लिए साधुवाद प्रकट किया और सम्मिलित सभी सदस्यों से यह वादा किया कि इस तरह के ज्ञानवर्धक आयोजन लगातार किए जाते रहेंगे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp