एफएसटी टीम को नाकों से गुजरने वाले सभी प्रकार के वाहनों की सघन जांच के निर्देश - Khulasa Online एफएसटी टीम को नाकों से गुजरने वाले सभी प्रकार के वाहनों की सघन जांच के निर्देश - Khulasa Online

एफएसटी टीम को नाकों से गुजरने वाले सभी प्रकार के वाहनों की सघन जांच के निर्देश

खुलासा न्यूज, बीकानेर।  एडीएम सिटी जगदीश प्रसाद गौड़ और सीओ सिटी हिमांश शर्मा ने सिटी कोतवाली थाने में एफएसटी टीम के सभी के सभी अधिकारियों के साथ बैठक की। गौड़ ने सभी एफएसटी अधिकारियों को सम्बन्धित थाने के थानाधिकारियों को मय पुलिस जाप्ता नाके पर गहन निगरानी रखने तथा नाके से गुजरने वाले सभी प्रकार के वाहनों की सघन जांच करने के निर्देश दिये।
एडीएम सिटी ने बताया कि वे और सी.ओ. सिटी हिमांशु शर्मा कभी भी विजिट कर सकते हैं, सभी टीमें सतर्क रहें। सी.ओ. सिटी ने बताया कि सभी एफ. एस. टी. अधिकारी सम्बन्धित थाना अधिकारी से नियमित सम्पर्क में रहें तथा प्रतिदिन संवाद करते रहें।  बैठक में सिटी कोतवाली, नया शहर, मुक्ता प्रसाद नगर व कोटगेट के थाना अधिकारी उपस्थित रहे। ए.डी.एम. सिटी एवं सी. ओ. सिटी ने बुधवार रात्रि 10:30 बजे से सुबह 06:00 बजे के बीच मुरलीधर व्यास कॉलोनी, फायर ब्रिगेड़ के सामने एवं पूगल फांटा पर चल रही नाकाबंदी का भी जायजा लिया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26