बीकानेर में युवक के प्राइवेट पार्ट में पाइप लगाकर भर दी हवा, पेट फूला, हालत गंभीर - Khulasa Online

बीकानेर में युवक के प्राइवेट पार्ट में पाइप लगाकर भर दी हवा, पेट फूला, हालत गंभीर

खुलासा न्यूज, बीकानेर। नाल थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पाइप के जरिए हवा भरकर प्रताडि़त किया गया जिससे युवक की तबीयत बिगड़ गई। इस मामले को लेकर पीडि़त के पिता ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। यह मामला जैसलमेर-श्रीगंगानगर बाईपास पर स्थित एक होटल की है। मिली जानकारी के अनुसार नापासर निवासी व्यक्ति ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि भाणेका गांव निवासी भंवरलाल भांभू व एक अन्य ने उसके पुत्र के प्राईवेट पार्ट में फिल्टर साफ करने वाली पाइप से हवा भर दी। जिससे उसकापेट फुल गया और तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमादर्ज कर जांच शु रूकी।

यह है पूरा मामला

बीकानेर से आठ किलोमीटर दूर स्थित नाल गांव में श्रीगंगानगर-जैसलमेर बाइपास पर एक होटल पर दो युवकों में झगड़ा हो गया। इस दौरान तेजाराम के पेट में प्राइवेट पार्ट से हवा भर दी गई। तेजाराम के पिता ने नाल थाने में दी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि भाणेका गांव में रहने वाले भंवरलाल भांभू और उसके एक साथी ने उसके बेटे के प्राइवेट पार्ट में फिल्टर करने वाली मशीन से हवा भर दी। इससे उसका पेट फूल गया। उसकी तबियत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाना पड़ा।

नाल थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि घटना तीन-चार दिन पहले की है लेकिन मामला शुक्रवार को दर्ज कराया गया है। पीड़ित युवक की तबीयत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले की छानबीन की जा रही है। जिस दुकान पर घटना होना बताया गया है, वहां पर ऐसी कोई मशीन बरामद नहीं हुई जिससे प्राइवेट पार्ट में हवा भरी जा सके। फिर भी FIR के आधार पर मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp