तबादले के बाद एपीओ करने भडकी आयुक्त बोली मुझे आईएएस पवन ने कर रखा है मंत्री ने दे रखा है संरक्षण - Khulasa Online

तबादले के बाद एपीओ करने भडकी आयुक्त बोली मुझे आईएएस पवन ने कर रखा है मंत्री ने दे रखा है संरक्षण

झालावाड़। झालावाड़ नगर परिषद की आयुक्त पूजा मीणा ने मंत्री शांति धारीवाल, स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक हृदेश कुमार शर्मा और आईएएस पवन अरोड़ा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नगर परिषद आयुक्त ने पहले उनके ट्रांसफर और इसके बाद अचानक शाम को एपीओ करने के आदेश के बाद मीडिया से बात की। पूजा मीणा ने बताया कि आईएएस पवन अरोड़ा की ओर से उनको करीब 7-8 साल से परेशान किया जा रहा है, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं की जा रही है।
मीणा ने बताया कि जहां भी वह काम करती है। वहां उन्हें परेशान करने का प्रयास लगातार जारी है। परेशान करने के लिए अरोड़ा ने 5 महिला अधिकारियों का ग्रुप बना रखा है। वह भी साथ देती है। अरोड़ा के कहने पर ही बार-बार उनकी झूठी शिकायतें करवाई जाती है। चार्जशीट देकर उनकी इमेज को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। झालावाड़ से पहले भी निवाई में एपीओ कराया, दौसा से मुझे हटाया। इसकी मैंने कलेक्टर को शिकायत की थी। टोंक में भी परेशान करने पर एसपी और चीफ सेक्रेटरी को भी शिकायत भेजी थी।
पूजा मीणा ने कहा कि पवन अरोड़ा हर वक्त उसका पीछा करता है। फोन लोकेशन ट्रेस करता है। फोन को सुनता है। एक बदमाश महिलाओं का गिरोह भी है, जो पवन अरोड़ा के कहने पर मेरे पीछे पड़ा है। मुझे परिवार से अलग कर दिया। मेरे काम में बार-बार डिस्टरबेंस किया जा रहा है। पूजा मीणा ने आईएस पवन अरोड़ा का मंत्री शांति धारीवाल संरक्षण है। अब जल्द कोर्ट का दरवाजा खटखटाऊंगी।
पहले ट्रांसफर, फिर किया ्रक्कह्र
क्र्रस् पूजा मीणा को 16 दिन पहले राज्य सरकार ने झालावाड़ नगर परिषद का आयुक्त नियुक्त किया था। 16 दिन काम करने के बाद सरकार ने अचानक पूजा मीणा का नागौर तबादला कर दिया, लेकिन शाम होते-होते उनको एपीओ कर दिया गया। स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक और विशिष्ट सचिव हृदेश कुमार शर्मा की ओर से जारी आदेश में मीणा को निदेशालय में उपस्थिति देने के निर्देश दिए गए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26