IAS ने नेताओं की तरह दिया भाषण, CM ने फटकारा - Khulasa Online

IAS ने नेताओं की तरह दिया भाषण, CM ने फटकारा

प्रशासन शहरों के संग अभियान की लॉन्चिंग में यूडीएच ​के प्रमुख सचिव कुंजीलाल मीणा ने नेताओं के अंदाज में प्रजेंटेशन दिया। कुंजीलाल मीणा ने पार्टी कार्यकर्ताओं की तरह सीएम गहलोत, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, सलाहकार जीएस संधु, डीएलबी डायरेक्टर दीपक नंदी की तारीफ वाली तुकबंदी करते हुए प्रजेंटेशन में नारे शामिल कर लिए। तुकबंदी वाले इन नारों में कुंजीलाल मीणा ने खुद को भी शामिल कर लिया। बाद में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुंजीलाल मीणा को हल्की फटकार लगाते हुए कहा कि कुंजीलाल मीणा नेतागिरी करके भाषण देकर चला गया।

प्रशासन शहरों के संग अभियान की लॉन्चिंग में विभाग के प्रमुख सचिव होने के नाते कुंजीलाल मीणा ने प्रजेंटेशन दिया। उन्होंने प्रजेंटेशन में सीएम से लेकर यूडीएच मंत्री और अफसरों तक की तारीफ वाले नारे गढ़े।

उन्होंने प्रजेंटेशन स्लाइड में लिखा-आज है जयंती महात्मा गांधी शुरू हो रही है पट्टो की आंधी। पट्टा नहीं मिलने पर लोगो को लगता है "शोक" उसे अब दूर करेंगे श्री अशोक। गांधी जी "शांति' व अहिंसा के पुजारी थे उनकी जयंती पर अभियान भी "शांति" धारीवाल के नेतृत्व में शुरू हो रहा है। सरकार का हाथ,जनता के साथ। दूसरी स्लाइड में आगे लिखा- इस अभियान को अशोक जी के मार्गदर्शन में शांति धारीवाल के साथ गुरू गुरदयाल सिंह संधू के ज्ञान से दीपक जलाकर दीपक नंदी शुरू कर रहे हैं जिससे पट्टो की समस्याओं पर लगे हुए ताले को कुंजी कुंजी लाल से खोलेंगे। अभियान चला रहे हैं वर्ष 13 के बाद वहां प्रशासन होगा आपके साथ।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp