पत्नी के सामने पति का किडनैप, लेनदेन का बताया जा रहा मामला - Khulasa Online

पत्नी के सामने पति का किडनैप, लेनदेन का बताया जा रहा मामला

खुलासा न्यूज, नेटवर्क। श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर में पत्नी के सामने ही एक व्यक्ति को किडनैप किए जाने का मामला सामने आया है। किडनैपिंग की यह वारदात मंगलवार रात हुई जबकि इस संबंध में बुधवार को परिजनों से बीस लाख रुपए की फिरौती भी मांगी गई। असल में जिन लोगों ने अपहरण किया है, उनका पीडि़त से रुपए का लेनदेन है। इसी लेनदेन के निपटारे के लिए इन लोगों ने पीडि़त को सादुलशहर के संगिरया रोड पर बुलाया था। पीडि़त वहां कार में अपनी पत्नी के साथ आया था। आरोपियों ने उसकी पत्नी को कार से नीचे उतारा और पीडि़त से रुपए का हिसाब-किताब करने की बात कहते हुए कार में सवार हो गए। इसके कुछ देर बाद ही आरोपी युवक कार भगा ले गए।

दरअसल, लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के गांव दलियांवाली के रहने वाले ओमप्रकाश (40 ) का कुछ लोगों के साथ रुपए को लेकर लेनदेन था। आरोपियों ने उसे मंगलवार रात सादुलशहर की संगरिया रोड पर बुलाया। पीडि़त की पत्नी भी उसके साथ कार में सादुलशहर आ गई। यहां आरोपी तीन युवक खड़े थे। तीनों ने कार रुकते ही ओमप्रकाश की पत्नी को कार से उतरने को कहा। आरोपियों ने कहा कि उन्हें ओमप्रकाश से हिसाब-किताब करना है। ओमप्रकाश का युवकों से परिचय होने के कारण उसकी पत्नी कार से उतर गई। इसके कुछ देर बाद आरोपी कार को ओमप्रकाश सहित भगा ले गए। इस पर उसकी पत्नी ने अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बुधवार को ओमप्रकाश के एक परिचित को फोन कर ओमप्रकाश को छोडऩे की एवज में बीस लाख रुपए की फिरौती मांगी। ओमप्रकाश की पत्नी ने इस संबंध में दर्ज करवाए मामले में कहा है कि राकेश और मनदीप सहित तीन लोगों ने उसके पति को छोडऩे की एवज में रुपए की मांग की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि जिस कार में ओमप्रकाश का अपहरण किया गया वह अपहरण वाले स्थान से कुछ दूरी पर डैमेज हालत में मिली। इसमें बच्चों के खेलने में उपयोग होने वाले नोट बड़ी मात्रा में मिले हैं। पुलिस के अनुसार अनुमान है कि पीडि़त का आरोपियों से बड़ी राशि का लेनदेन था। इसी की मांग करते हुए आरोपियों ने उसे संगरिया रोड पर बुलाया था। रुपए नहीं देने पर वे उसे किडनैप कर ले गए। फिलहाल पुलिस नोटों के बारे में भी जांच पड़ताल कर रही है। आरोपियों की लॉकेशन हरियाणा इलाके में मिली बताई जा रही है। जिनकी तलाश के लिए टीमें बनाई गई है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26