REET पेपर लीक मामले में पति-पत्नी गिरफ्तार, 4 महीने से चल रहे थे फरार - Khulasa Online

REET पेपर लीक मामले में पति-पत्नी गिरफ्तार, 4 महीने से चल रहे थे फरार

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने कार्रवाई करते हुए रीट पेपर लीक मामले में सवाई माधोपुर के एक पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपी नीतेश मीणा (36) व भारती मीणा (35) निवासी गांव जीनापुर, जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल गिरफ्तार पति पत्नी से एसओजी पूछताछ कर रही है।

एडीजी एसओजी अशोक राठौड़ ने बताया कि रीट पेपर लीक मामले में अब तक गिरफ्तार आरोपियों की पूछताछ में सवाई माधोपुर के जीनापुर निवासी भारती मीणा व नितेश मीणा की भूमिका का पता चला था। दोनों आरोपी करीब चार महीने से फरार चल रहे थे। जिन्हें अब एसओजी ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी नितेश मीणा सवाई माधोपुर ब्लॉक सीएमएचओ कार्यालय में काम करता था। जो निशुल्क दवा वितरण केन्द्र में कार्यभार संभाल रहा था। जबकि भारती नितेश की पत्नी है।

जांच में सामने आया है कि नितेश मीणा ने भारती को परीक्षा से पहले पेपर दिलवाया था। रीट पेपर लीक में गिरफ्तारियां होने के साथ ही दोनों आरोपी फरार चल रहे थे। मामले में एसओजी की ओर से अब तक 44 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। फिलहाल एसओजी गिरफ्तार आरोपियों से पेपर लीक प्रकरण से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे में गहन पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp