शहर में पानी निकासी की व्यवस्था को आप 10 में से कितने नंबर देंगे? - Khulasa Online शहर में पानी निकासी की व्यवस्था को आप 10 में से कितने नंबर देंगे? - Khulasa Online

शहर में पानी निकासी की व्यवस्था को आप 10 में से कितने नंबर देंगे?

खुलासा न्यूज, बीकानेर। बुधवार को हुई बारिश से लोगों को उमस से राहत जरूर मिली है, लेकिन गलियों में भरा पानी परेशानी का कारण बना हुआ है। ऐसा पहली बार नहीं, बल्कि हर बारिश में यही हालात होते है, जिससे आम-आदमी को गुजरना पड़ता है। इस अव्यवस्था को लेकर लोग बीकानेर शहर के उस सिस्टम को कोस रहे है, जिनके ऊपर शहर को साफ-सुथरा रखने का जिम्मा है। लेकिन जब सिस्टम ही नींद में सो रहा हो तो यह दर्द सुनाए तो भी सुनाए किसे। हर गली में पानी, कीचड़, गड्ढे आम है। कहीं नाली जाम है तो कहीं सीवरेज ऊफान मार रही है। कहीं कचरे के ढ़ेर लगे हुए है तो कहीं खुले पड़े नाले 24 घंटे हादसे को न्यौता दे रहे है। ऐसे में सवाल आता है कि इस अव्यवस्था का जिम्मेदार कौन? लेकिन बीकानेर में न तो कोई जिम्मेदार नजर आता और न ही जिम्मेदारों को जिम्मेदारी याद दिलाने वाला।
शहर की बड़ी समस्या पानी निकासी की है। यहां से सरकार में मंत्री है, नगर निगम में महापौर है, 80 वार्ड पार्षद है, कई जनप्रतिनिधि बोर्डों के अध्यक्ष बने हुए है, लेकिन किसी ने यह हिम्मत नहीं दिखाई कि शहर की इस अव्यवस्था में सुधार किया जाए। ऐसे में ‘खुलासा’ का बीकानेर की जनता से आज का सवाल है- बीकानेर में पानी निकासी व्यवस्था को आप 10 में से कितने नंबर देंगे। आप हमारे फेसबुक पेज पर इस खबर के नीचे कमेेंट कर अपने नंबर दे सकते हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26