किसानों पर लाठीचार्ज से हनुमान बेनीवाल नाराज

हनुमानगढ़ जिले में धान की सरकारी खरीद शुरू करने की मांग को लेकर सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे किसानों पर पुलिस द्वारा किये गए लाठीचार्ज मामले को लेकर RLP सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल आगबबूला हो गए और उन्होंने किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

इस मामले में उन्होंने सरकार को घेरते हुए पुलिस लाठीचार्ज पर गहरी नाराजगी जताई है और इस घटना को निंदनीय बताया है। RLP सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर कहा कि हनुमानगढ़ जिला कलेक्ट्रेट पर धान की समर्थन मूल्य पर खरीद व केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध में लोकतांत्रिक रूप से अपनी मांग रख रहे किसानों पर पुलिस लाठीचार्ज निंदनीय है।

ऐसा कृत्य प्रदेश सरकार की किसानों के प्रति संकीर्ण मानसिकता को भी दर्शाता है। इसके आगे RLP सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने दूसरे ट्वीट में घटना का वीडियो शेयर करते हुए CM अशोक गहलोत से कहा कि हनुमानगढ़ कलेक्ट्रेट पर जिस तरह पुलिस किसानों पर लाठियां बरसा रही है उससे जाहिर है कि केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध को लेकर आपकी सरकार व आपकी पार्टी मात्र दिखावा कर रही है। अन्यथा वाजिब मांग कर रहे अन्नदाताओं पर लाठियां क्यो बरसाई जा रही है?

error: Content is protected !!
Join Whatsapp