CM के खिलाफ टिप्पणी करना पड़ा भारी:लिखा- मुझे कोई रिवॉल्वर दे,  पुलिस ने किया गिरफ्तार - Khulasa Online

CM के खिलाफ टिप्पणी करना पड़ा भारी:लिखा- मुझे कोई रिवॉल्वर दे,  पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे अब हवालात में बंद कर दिया है। मामला जोधपुर का है।

पुलिस ने बताया कि 47 साल के आरोपी राकेश सिंह शेखावत को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का कहना है कि रमजान पर मुस्लिम बहुल इलाकों में बिजली नहीं काटने के फरमान को देख उसे गुस्सा आ गया था। ऐसे में उसने सोशल मीडिया पर टिप्पणी कर दी, जबकि मेरे पास तो कोई हथियार भी नहीं है।

सीकर निवासी राकेश सिंह शेखावत जोधपुर में हैंडीक्राफ्ट की एक फैक्ट्री में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता है। उसने सोशल मीडिया पर मंगलवार को टिप्पणी लिखी कि कोई जिंदा हो जो मुझे रिवाॅल्वर दे सके, सबक सिखाना है। राकेश की इस टिप्पणी के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और दस्तयाब कर रातानाड़ा थाने ले आई।

थानाधिकारी भरत रावत ने बताया कि राकेश से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि उसने शराब के नशे में यह टिप्पणी कर दी। राकेश का कहना है कि नवरात्र व दीपावली पर बिजली की कटौती होने से इन लोगों को कोई दिक्कत नहीं होती। रमजान माह में बिजली कटौती नहीं होने का फरमान जारी करते हैं। ऐसे में गुस्सा आ गया और टिप्पणी कर बैठा। राकेश ने कहा कि मेरा इरादा गलत नहीं था, मेरे पास कोई हथियार नहीं है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp