गुरु ने किया शर्मसार: नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ अध्यापक ने अश्लील - Khulasa Online गुरु ने किया शर्मसार: नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ अध्यापक ने अश्लील - Khulasa Online

गुरु ने किया शर्मसार: नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ अध्यापक ने अश्लील

बीकानेर। लूणकरनसर थाना इलाके की एक स्कूल की छात्रा के साथ शिक्षक की ओर से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार पीडि़त छात्रा के दादा ने बताया कि 23 सितंबर को उसकी पोती स्कूल गई थी।स्कूल के खेल ग्राउंड में जा रही थी तब स्कूल के एक शिक्षक ने लाइब्रेरी रूम में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। पीडि़ता जब रोने लगी तो उसे छोड़ दिया।पीडि़ता ने आपबीती स्कूल की अन्य महिला शिक्षक को बताई। उन्होंने परिजनों को मौके पर बुला लिया। घटना का पता चलने पर सरपंच प्रतिनिधि व सीबीईओ मौके पर पहुंचे। उनके सामने आरोपी शिक्षक ने माफी मांगी। सीबीईओ ने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। लेकिन आज तक शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।
स्कूल के कमरे में बंद कर की मारपीट: शिक्षक
इधर, शिक्षक ने स्कूल के कमरे में बंद कर मारपीट करने के आरोप में तीन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार उसने रिपोर्ट में बताया कि 23 सितंबर की सुबह वह स्कूल पहुंचा। तब तीन व्यक्ति स्कूल आए। उक्त लोग कोई जरूरी बात करने का कह कर स्पोट्र्स रूम में ले गए। आरोपियों ने कमरे को बंद कर लिया और उसे बंधक बनाकर मारपीट करने लगे। आरोपियों ने इस घटनाक्रम के बारे में मामला दर्ज कराने एवं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी तथा पोक्सो एक्ट का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी दी। घटना के बारे में सरपंच प्रतिनिधि, उप सरपंच, सीबीईओ व स्कूल प्रिंसिपल को जानकारी दी तो उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26