गुरू-शिष्य का रिश्ता हुआ एक बार फिर शर्मसार

 बीकानेर। मानवीय संवेदनाओं का सीना चीर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। मामला जयपुर में मेडिकल की पढ़ाई कर रही बीकानेर जिले की एक 25 वर्षीय युवती के साथ बार-बार हुए दुष्कर्म का है। पीडि़ता जयपुर में मेडिकल की कॉचिंग कर रही थी वहीं पर पढ़ाने वाले तीन चिकित्सकों ने अलग-अलग समय में उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने सदर थाने में जीरो नंबर एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया है कि जयपुर के डीएमएमएस नर्सिंग कोचिंग संस्थान में ओबीजी की क्लास में डॉ मनमोहन सिंह को सवाल पूछने पर मुझे अपने नंबर दिए। बाद में सवालों से संबंधित जानकारी वाट्सअप कर दी। इसके बाद हाय-हेल्लो होने लगा। एक दिन डॉ मनमोहन ने कहा कि वे शाम के समय 7-8 खाली रहते हैं तो उस समय पीडि़ता उनके घर आए तो वो एक्स्ट्रा पढ़ा सकते हैं। तब डॉक्टर बनने का सपना लेकर जयपुर गई युवती अपने शिक्षक मनमोहन के घर गई। यहां आरोपी ने युवती को चाय बनाकर पिलाई जिसके बाद उसे नींद आने लगी।
जब वह उठी तो मनमोहन ने युवती से दुष्कर्म करते हुए की वीडियो क्लिप दिखाकर धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो वह वीडियो वायरल करके पीडि़ता को बदनाम कर देगा। इसके बाद पीडि़ता डर से चुप रही। कुछ समय बाद इसी संस्थान के डॉ अभिषेक ने लिफ्ट दी और इस दौरान कहा कि उसे पता है कि डॉ मनमोहन के साथ पीडि़ता का क्या हुआ और यहां डॉ अभिषेक वीडियो क्लिप का जिक्र करते हुए कहा पीडि़ता उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाए। कई दबाव बनाने के बाद अभिषेक ने पीडि़ता को वीडियो वायरल करने की धमकी दी जिसके बाद पीडि़ता ने मजबूरी में हां कर दी। जिस पर डॉ अभिषेक पीडि़ता को प्रतानगर स्थित अपने दोस्त के मकान पर ले गए और वहां पीडि़ता से शारीरिक संबंध बनाए। पीडि़ता के साथ देह शोषण का ये रूह को कंपा देने वाला खेल यहीं पर खत्म नहीं हुआ।
इसके बाद इसी संस्थान का डॉ जाहिद खान पीडि़ता को हमदर्दी देने लग जाता है तथा कहता है कि डॉ मनमोहन व डॉ अभिषेक ने तेरे साथ बहुत बुरा किया। पीडि़ता को हमदर्दी देते हुए यहां डॉ खान भी उससे बात करने लग गया। कई दिनों की बात के बाद डॉ खान पीडि़ता को कहता है कि वह उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। पीडि़ता ने तब इसके लिए ना कही तो डॉ खान ने कहा कि जब दो जनों ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए और उसे कुछ नहीं हुआ तो एक और के साथ ऐसा करने से क्या हो जाएगा। इस पर पीडि़ता ने डॉ खान से किनारा करने की कोशिश की तो खान ने भी वीडियो दिखाते हुए वायरल करने की धमकी।
जिसके बाद पीडि़ता को यहां भी एक बार फिर शारीरिक शोषण का शिकार होना पड़ा। इसके बाद परेशान युवती पढ़ाई छोड़कर बीकानेर आ गई। लेकिन खान सहित तीनों आरोपियों द्वारा अब भी पीडि़तो को वीडियो कॉल, मैसेज व कॉल किए जा रहे हैं। जिसके बाद पीडि़ता ने घरवालों को सारी बात बताई तो सदर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। मामले की जांच फिलहाल उनि पंकज कुमार को दी गई है। वहीं धारा 376 में यह मामला जीरो नंबर एफआईआर में दर्ज हुआ है। सदर पुलिस ये मामला जयपुर के संबंधित थाने को ट्रांसफर करेगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।
error: Content is protected !!