गैंगरेप:दोस्ती कर 'लिव इन' में रखा, 2 दोस्तों के साथ किया दुष्कर्म, बताने पर तेजाब डालने की धमकी दी - Khulasa Online

गैंगरेप:दोस्ती कर ‘लिव इन’ में रखा, 2 दोस्तों के साथ किया दुष्कर्म, बताने पर तेजाब डालने की धमकी दी

जयपुर में युवती के साथ तीन युवकों ने रेप किया। एक युवक ने पहले उसे 'लिव इन' में रखा। इसके बाद दो दोस्तों को बुलाकर रेप किया। इतना ही नहीं, युवती के खाते से 5 लाख रुपए भी निकाल लिए। तीनों युवकों ने उसके घर में घुसकर किसी को बताने पर तेजाब डालने की धमकी दी। युवती ने जयपुर के करधनी थाने में दुष्कर्म कर धोखाधड़ी से 5 लाख रुपए निकाले जाने का मुकदमा 8 अगस्त को रात 8 बजे दर्ज कराया है।

पहले हुई थी दोस्ती

करधनी थानाधिकारी राजेश बाफना ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर युवती की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज हुआ था। 36 साल की युवती दादी का फाटक की रहने वाली है। उसके पिता की काफी समय पहले मृत्यु हो चुकी है। लक्ष्मीनारायण से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच मोबाइल पर बातें होने लगीं। लक्ष्मी नारायण ने उसे शादी का झांसा दिया। वे दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। 21 जुलाई को अपने दोस्त जयपाल व शशि प्रजापत को भी लेकर आ गया। उन तीनों ने युवती से दुष्कर्म किया।

जान से मारने की धमकी दी

युवती ने बताया कि तीनों ने उसके फ्लैट पर आकर मारने की धमकी दी। इतनी ही नहीं, उसका एक चेक ले लिया। उस पर पहले ही धोखे से साइन करवा लिया था। उस चेक से 5 लाख रुपए निकाल लिए गए। इसके बाद भी फ्लैट पर आकर मारपीट की। तेजाब फेंकने की धमकी दी। आखिर परेशान होकर युवती कोर्ट पहुंची। इस्तेगासे के जरिए मामला दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर राजेश बाफना ने बताया कि घटना करधनी इलाके में नहीं हुई है। इसीलिए फाइल डीसीपी कार्यालय में भेजी जाएगी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp