महिला डॉक्टर ने सुसाइड किया, बीकानेर डॉक्टर्स में आक्रोश, थानेदार बोले- जांच कर रहे हैं - Khulasa Online

महिला डॉक्टर ने सुसाइड किया, बीकानेर डॉक्टर्स में आक्रोश, थानेदार बोले- जांच कर रहे हैं

खुलासा न्यूज, बीकानेर। लालसोट ,दौसा में डॉ अर्चना शर्मा के दुखद निधन पर बीकानेर का सेवारत चिकित्सक संघअश्रुपूरित श्रधांजलि अर्पित करता है व मुख्यमंत्री से मांग करता है कि तुरंत इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अपराधियो को गिरफ्तार किया जाए । अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ एवं आई एम ए बीकानेर शाखा घटना की निंदा करता है । यदि अपराधियो के खिलाफ तुरंत कार्यवाही नही की गई तो राज्य का चिकित्सक संघ आंदोलन को मजबूर होगा जिसकी समस्त जिम्मेवारी प्रशाशन व सरकार की होगी।

इन्होंने जतया विरोध डॉ सी एस मोदी ,महा सचिव, डॉ देवेंद्र चौधरी ,अध्यक्ष डॉ राहुल हर्ष संयुक्त सचिव राज्य ,ARISDA डॉ एस एन हर्ष राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ अबरार पंवार प्रदेश उपाध्यक्ष आई एम ए एवं डॉ नवल गुप्ता अध्य्क्ष बीकानेर शाखा

डिलीवरी के लिए भर्ती कराया था, हत्या का मामला दर्ज होने से डिप्रेशन में थीं

डिलीवरी के दौरान महिला की मौत के बाद प्राइवेट हॉस्पिटल की डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया। महिला की मौत पर परिजन हंगामा कर रहे थे। डॉक्टर के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कराया था। डॉक्टर डिप्रेशन में आ गई थी। मंगलवार सुबह 11 बजे महिला डॉक्टर ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मामला दौसा जिले के लालसोट का है।

डॉ. अर्चना शर्मा (42) और उनके पति डॉ. सुनीत उपाध्याय (45) का लालसोट में ही आनंद हॉस्पिटल है। लालसोट के खेमावास निवासी लालूराम बैरवा अपनी पत्नी आशा देवी (22) को डिलीवरी के लिए सोमवार सुबह हॉस्पिटल लेकर आया था। दोपहर में डिलीवरी के दौरान आशा की मौत हो गई। नवजात सकुशल है। घरवालों ने मुआवजे की मांग को लेकर देर रात ढाई बजे तक हॉस्पिटल के बाहर प्रदर्शन किया। गुस्साए घरवालों ने लालसोट थाने में रिपोर्ट दी थी। डॉ. अर्चना शर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। डॉ. अर्चना डिप्रेशन में आ गई थीं।

मौत के कारणों की जांच कर रहे हैं लालसोट थाना प्रभारी अंकेश चौधरी ने बताया कि डॉ. अर्चना शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके कमरे की तलाशी ली जाएगी। घरवालों की ओर से अभी पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमाॅर्टम कराया गया। मौत के कारणों की जांच कर रहे हैं।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp