रेप करके अजमेर के होटल से भागता दिखा फर्जी IAS - Khulasa Online

रेप करके अजमेर के होटल से भागता दिखा फर्जी IAS

खुद को IAS अधिकारी बताकर दिल्ली की NGO डायरेक्टर से रेप के मामले में फरार नवीन गुप्ता काफी शातिर है। अजमेर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। वहीं, नवीन वारदात के बाद फरार होते हुए होटल के पास लगे सीसीटीवी में देखा गया है।

गुजरात का रहने वाला नवीन सोशल मीडिया पर खुद को केंद्रीय सचिवालय का IAS अफसर बताकर लड़कियों को झांसे में लेकर पहले उनसे दोस्ती करता है। फिर शादी का झांसा देकर रेप करता है। वह लड़कियों और लड़कों को नौकरी का झांसा देकर रुपए हड़पने का काम भी करता है। आरोपी ने भोपाल की नर्स को भी IAS बताकर शादी की थी। इसके बाद उसने यह कह कर छोड़ दिया कि वह पहले से शादीशुदा थी। बाद में नवीन ने फेसबुक के जरिए दिल्ली की युवती को अपने आप को IAS बताकर 9 मार्च को अजमेर में रेप कर फरार हो गया। अजमेर में जब रेप का मामला दर्ज हुआ तो आरोपी के खिलाफ कई चौंकाने वाले मामले उजागर हुए।

ठगी में भी मास्टरमाइंड

जांच में सामने आया कि आरोपी ने भोपाल में तीन लड़कियों से ठगी की है। इनमें से एक महिला ने नवीन पर केस भी कर रखा है। नवीन ने भी महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, उसके खिलाफ जयपुर के सिंधी कैंप थाने में एक लड़के को नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपए हड़पने का मामला दर्ज है।

नवीन के पिता गोपाल ने पुलिस को बताया कि बेटा लैब टेक्नीशियन है। वह इस तरह की ठगी की वारदातों को अंजाम देता है। फिलहाल उसके पिता बाड़मेर में हैं। पता चला कि वह 2014 से परिवार से अलग रह रहा है। नवीन अब कहां रहता है परिवार वालों को इसकी जानकारी नहीं है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp