बीकानेर में शर्मनाक मामला : बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां को लगाई फांसी, फिर क्या हुआ.. जानकर उड़ जाएंगे आपके होश - Khulasa Online

बीकानेर में शर्मनाक मामला : बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां को लगाई फांसी, फिर क्या हुआ.. जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

खुलासा न्यूज़, बीकानेर। बीकानेर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां ए कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर जन्म देने वाली मां को फांसी लगाकर मारने के प्रयास किया। मामला सेरूणा थाना क्षेत्र के गोपालसर का है। जहां की 45 वर्षीय जसोदा देवी जाट पत्नी स्वर्गीय प्रहलाद राम ने शिकायत की है कि उसके पुत्र रामरतन व पुत्रवधु राधा बीती रात उसे छत से घसीटते हुए नीचे कमरे में ले गये तथा डंडों आदि से अंग-प्रत्यंगों पर बुरी तरह मारते हुए अंत में ओढऩी का फंदा बनाकर गला दबा दिया। परिवादिया जब बेहोश हुई तो वह उसे मरा हुआ मानकर उसके जवाहरात आदि लेकर फरार हो गए। वहीं सुबह होने पर उसे होश आया तो उसने बमुश्किल अपनी पुत्री से संपर्क साधा व बीकानेर के पीबीएम में इलाज व जांच करवाई। परिवादिया के अनुसार मामला उसके दो खेतों व घर को हथियाने से जुड़ा है।

परिवादिया ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे व बहु के साथ उसका सगा भाई देवीलाल व उसकी भाभी सुमन पत्नी श्रवण भी इस वारदात में सहयोगी है। आरोप है कि देवीलाल व सुमन परिवादिया के बेटे व पुत्रवधु को भड़काते हैं तथा मारने-पीटने की नसीहत देते हैं। परिवादिया के अधिवक्ता अनिल सोनी ने कहा कि पीडि़ता को न्याय दिलाने के लिए पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की गहनता से जांच करें। वहीं पीडि़ता को पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाए ताकि वह अपने घर जा सके। परिवाद के अनुसार आरोपी पुत्र व पुत्रवधु फरार है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp