दो भाईयों के पास मिली नशे की एमडी, बाजार कीमत लाखो रूपये - Khulasa Online

दो भाईयों के पास मिली नशे की एमडी, बाजार कीमत लाखो रूपये

बीकानेर। के नोखा में पुलिस ने खतरनाक ड्रग्स एमडी के साथ दो युवकों को पकड़ा है। इनके पास से 58 ग्राम एमडी मिलने का दावा नोखा पुलिस ने किया है। इसकी कीमत करीब दो लाख रुपए हैं। नोखा पुलिस ने दो भाइयो रेवन्त व सीताराम को स्विफ़्ट कार सहित नोखा बायपास से पकड़ा है। आपरेशन प्रहार के तहत नोखा पुलिस की ये बड़ी कार्यवाही है। नोखा पुलिस अब पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।

नोखा थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया  कि नोखा में एमडी नामक नशा मिला है। आमतौर पर मुंबई और बड़े शहरों में ये नशा किया जाता है। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि इन युवाओं के पास एमडी है। इस पर पुलिस ने नोखा बायपास पर इन्हें रोककर पूछताछ की गई। इस दौरान 58 ग्राम सामग्री मिली। ये एमडी बताया जा रहा है। पुलिस का अंदेशा सही है तो इसकी कीमत करीब दो लाख रुपए है। नोखा में इससे पहले भी 120 ग्राम एमडी पकड़ा गया था।

बड़े शहरों का नशा नोखा तक

ये नशा बड़े शहरों के बिगड़ैल युवा करते हैं और इसका ज्यादा इस्तेमाल उनके द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में किया जाता है। दिल्ली, पुणे और महाराष्ट्र से ये ड्रग अवैध रूप से बिकती है। ऑनलाइन ड्रग की खरीदी बिक्री कैसे हो रही है? ये ड्रग कितने खतरनाक हैं? और यह काम चल कैसे रहा है? इस बारे में नोखा पुलिस तफ्तीश में जुट गई है

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26