दहेज बना अभिशाप: विवाहिता को किया इतना परेशान की पति ने सिर के बाल तक काट डाले - Khulasa Online दहेज बना अभिशाप: विवाहिता को किया इतना परेशान की पति ने सिर के बाल तक काट डाले - Khulasa Online

दहेज बना अभिशाप: विवाहिता को किया इतना परेशान की पति ने सिर के बाल तक काट डाले

बीकानेर। दहेज के लिये पत्नी को परेशान करने और पत्नी के सिर के बाल काटने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोलायत थाने से जुड़ा है, जहां महिला के बाल काटकर उसे घर से बाहर निकालने का मामला महिला के भाई ने दर्ज कराया था।
दो दिन पहले ही सांवताराम ने पुलिस को बताया कि मेरी बहन के बाल उसी के पति अक्षय ने काट दिए और घर से बाहर निकाल लिया। आरोप है कि पति दहेज के लिए तंग परेशान करता है और आए दिन मारपीट करता हैं। 11 अक्टूबर को मारपीट की तथा सीर के बाल काट दिये एवं घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की। एसपी तेजस्वनी गौतम ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।
महिला के पति अक्षय कुमार पुत्र राजेश उम्र 27 वर्ष निवासी वार्ड न. 9 कांजर बस्ती कोलायत को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उसे अदालत में पेश करके जेल भेजने की तैयारी में जुटी है। मामले की छानबीन कोलायत थानाधिकारी बलवंत कुमार कर रहे हैं। दो दिन में ही अक्षय का पता लगाने के लिए जगह-जगह दबिश दी गई। मामले में जांच अभी जारी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26