महिला डॉक्टर की मौत पर डॉक्टर्स के संगठन बंटे:IMA ने किया आंदोलन वापस लेने का एलान; पीएचएनएचएस ने कहा- हमारा जारी रहेगा - Khulasa Online

महिला डॉक्टर की मौत पर डॉक्टर्स के संगठन बंटे:IMA ने किया आंदोलन वापस लेने का एलान; पीएचएनएचएस ने कहा- हमारा जारी रहेगा

दौसा के लालसोट क्षेत्र में पिछले महीने महिला डॉक्टर के सुसाइड मामले में अब पूरे देशभर में डॉक्टर्स विरोध पर उतर आए है। मध्य प्रदेश, दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में डॉक्टर्स के संगठन ने कैंडल मार्च निकाला और विरोध जताया है। लेकिन राजस्थान अब इस मामले पर डॉक्टर्स में राजनीति शुरू हो गई। डॉक्टरों से जुड़े संगठन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA राजस्थान चेप्टर) ने आज एक लेटर जारी करके आंदोलन को खत्म करने का एलान किया है, तो वहीं प्राईवेट हॉस्पिटल्स एंड नर्सिंग होम्स सोसायटी (पीएचएनएचएस) ने आज और आगे भी आंदोलन काे जारी रखते हुए बंद को बरकरार रखने की घोषणा की है।

पीएचएनएचएस के सचिव डॉक्टर विजय कपूर ने आज एक वॉयस मैसेज के जरिए आंदोलन को जारी रखने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि पिछले 2 दिन से जिस तरह प्राइवेट हॉस्पिटल में इमरजेंसी और आईपीडी सर्विस को छोड़कर ओपीडी व अन्य सर्विस बंद है वह आज और आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि हमारी जो मांग दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की है वह अभी पूरी नहीं हुई। इधर मेडिकल प्रेक्टिसनर्स सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. संजीव गुप्ता ने भी आंदोलन जारी रखने की बात कही।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp