डॉक्टर की कार पंजाब की नहर में डूबी, 5 की मौत, 2 बच्चियां लापता, परिवार का बुरा हाल - Khulasa Online

डॉक्टर की कार पंजाब की नहर में डूबी, 5 की मौत, 2 बच्चियां लापता, परिवार का बुरा हाल

सीकर के डॉक्टर और उनका परिवार पंजाब से लौटते समय हादसे का शिकार हो गया। जालंधर रूपनगर के भाखड़ा नहर पुल पर सोमवार दोपहर 12 बजे निजी बस ने ओवरटेक करते हुए कार को टक्कर मार दी। कार नहर में गिर गई। हादसे में डॉक्टर, उनकी पत्नी, बच्चों सहित 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं दो बच्चियां लापता हैं, हालांकि उनके बचने की उम्मीद बेहद कम है। डॉक्टर 13 अप्रैल को परिवार के साथ घूमने गए थे। सोमवार रात तक वापस आने का प्रोग्राम था।

सीकर SP कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि पंजाब पुलिस से हादसे की जानकारी मिली है। रींगस CHC में कार्यरत हड्‌डी रोग विशेषज्ञ डॉ. सतीश कुमार पूनियां, उनकी पत्नी सरिता पूनियां, बेटा राजा उर्फ दक्ष (14), डॉ. पूनियां का साला राजेश देवंदा (35) और राजेश की पत्नी रीना की मौत हो गई। डॉक्टर की दो साल की बेटी राजवी और साले की 4 साल की बेटी गुड़िया की नहर में तलाश जारी है।

डॉक्टर की पत्नी स्कूल में टीचर थी डॉ. सतीश पूनियां की पत्नी सरिता पूनियां राजकीय स्कूल किशनमानपुरा में टीचर थी। दंपती का बेटा दक्ष आठवीं क्लास में पढ़ता था। डॉक्टर का साला राजेश देवंदा टीचर की कोचिंग कर रहा था। उनकी पत्नी रीना राजकीय स्कूल गोविंदगढ़ में टीचर थी। डॉक्टर और उनके साले का परिवार शिमला व मनाली घूमने के लिए गया था।

मृतक के परिजन पंजाब रवाना पुलिस ने कार को क्रेन की सहायता से बाहर निकाला। एक पर्स में मिले कागजों से मृतकों की पहचान की गई। हादसे की सूचना पर दिल्ली में रहने वाला मृतक डॉक्टर का बड़ा भाई ओमप्रकाश पंजाब के लिए रवाना हो गए है। ओम प्रकाश दिल्ली पुलिस में ASI हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp