शादी में नाचते-नाचते आ गई मौत - Khulasa Online

शादी में नाचते-नाचते आ गई मौत

राजसमंद में एक शादी में बिंदोली के दौरान नाचते-नाचते एक युवक की मौत हो गई। युवक के भाई की 7 और दो बहनों की 11 दिसंबर को शादी है। इससे पहले रविवार रात गांव में बिंदोली निकाली जा रही थी, इस दौरान अचानक बड़ा भाई गिर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घर से महज 300 मीटर दूर ही कर रहे थे डांस करतवास गांव में निकाली जा रही बिंदोली का एक वीडियो भी सामने आया है। गांव में शंभू गुर्जर की 7 और उसकी उसकी 2 बहनों गणेशी व श्यामु गुर्जर की 11 दिसंबर को शादी है। बैंड-बाजे के साथ घर वाले हर गली-मोहल्ले से निकले। दूल्हा-दुल्हन का बड़ा भाई नारायणलाल गुर्जर (27) भी बिंदोली में था।

वह मेवाड़ी पोशाक धोती-कुर्ता पहने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था। रात 9 बजे बिंदोली वापस घर लौट रही थी। घर से महज 300 मीटर की दूरी पर अचानक नाचते-नाचते बड़ा भाई गिर गया और मौत हो गई। उसे डॉक्टर के पास भी ले गए, पर कोई फायदा नहीं हुआ।

गुजरात में करता था काम नारायण लाल के 4 साल की लड़की और 7 महीने का लड़का है। घटना के बाद पत्नी प्रेमी और मां भंवरी देवी रो-रोकर बेसुध हो गईं। वह 10 साल से गुजरात में काम करता था। परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। मौत की खबर सुनकर आसपास के गांवों में शोक की लहर छा गई। सोमवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया।

वरिष्ठ डॉक्टर एचसी सोनी ने बताया कि शादी-ब्याह में लगातार नाचने से हार्ट बीट बढ़ जाती है। इससे हार्ट अटैक आने की आशंका बढ़ जाती है। युवक नाचते हुए नीचे गिर गया। संभवत: उसे साइंलेट अटैक आया था।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26