राजस्थान / नहर में मिली पिता-बेटी और दोस्त की लाश - Khulasa Online

राजस्थान / नहर में मिली पिता-बेटी और दोस्त की लाश

बूंदी के झारबालापुरा नहर में गुरुवार सुबह तीन शव मिते। सुबह सबसे पहले झारबालापुरा नहर में से 8 साल की बच्ची का शव मिला। पांच घंटे बाद ही दो और शव मिले। जिनमें एक बच्ची का पिता और दूसरा उसके साथी का शव था। पुलिस जांच में सामने आया कि मंगलवार को पिता कार से अपने दोस्त के साथ बेटी को लेने अपने ससुराल गया था। तीनों डूब गए। परिजनों ने तीनों की गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। सदर थाना इलाके में गुरुवार को तीन शव एक साथ मिलने से सनसनी फैल गई।

बच्ची की शिनाख्त करते हुए ही मिला पिता का भी शव

बच्ची का शव सुबह झारबालापुरा नहर में मिला था। सूचना पर सदर थाना प्रभारी संदीप शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस पहचान के प्रयास कर ही रही थी कि करीब पांच घंटे बाद माटुंदा में टूटी नहर में बहकर दो शव खेत में आ गए। इससे एक बारगी तो पुलिस भी सकते में आ गई। थानाधिकारी ने बताया कि बच्ची की पहचान ईशानी ( 8 ) पुत्री हरिराम गुर्जर के नाम से हुई। अन्य दो में बच्ची का पिता हरिराम गुर्जर (30) पुत्र रामेश्वर और उसका साथी सुनील (25) पुत्र रामकरण हैं। दोनों भाटिया की झोपड़ियां गेंडोली के रहने वाले हैं। पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपे।

बेटी को लेने अपने ससुराल जा रहा था पिता

पुलिस के अनुसार 3 अगस्त को हरिराम गुर्जर अपनी बेटी ईशानी को लेने के लिए कार से अपने दोस्त सुनील मीणा के साथ गरडदा में अपने ससुराल गया था। संभावना है कि वापसी में शाम को बरसात के कारण कार नहर में गिर गई। तब से ही ये तीनों लापता थे। परिजन अपने स्तर पर इनकी तलाश कर रहे थे। उन्होंने थाने में गुमशुदगी नहीं दी थी। पुलिस ने तीनों की पहचान कर परिजनों को सूचित किया। हालांकि लाल रंग की ऑल्टो कार का अभी पता नहीं लग पाया है। इस कार में ये तीनों सवार थे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp