कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने बढ़ाई चिंता, पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक - Khulasa Online

कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने बढ़ाई चिंता, पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 12 बजे बैठक वर्चुअल बैठक में हिस्सा लेंगे। कोरोना को लेकर आयोजित इस बैठक मुख्यमंत्रियों के साथ-साथ स्वास्थ्य मंत्री एवं अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि, मार्च 2020 के बाद से प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कई बार बैठकें की हैं। लोगों से सतर्क रहने की अपील हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस के खतरे के प्रति सतर्क रहने और इसके नियमों का पालन करते रहने का आग्रह किया था। मन की बात में पीएम मोदी ने कहा था कि आने वाले दिनों में कई त्योहार आ रहे हैं, ऐसे में महामारी से बचने के लिए सतर्क रहना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि, आने वाले दिनों में ईद, अक्षय तृतीया, भगवान परशुराम की जयंती और वैशाख बुद्ध पूर्णिमा त्योहार मनाए जाएंगे। इनके लिए देशवासियों को अग्रीम बधाई।
‘ये सभी त्यौहार संयम, पवित्रता, दान और सद्भाव के त्यौहार हैं। आप इन त्योहारों को बड़े उल्लास और सद्भाव के साथ मनाएं’ साथ ही कोरोना वायरस से भी सतर्क रहें। मास्क पहनना, नियमित अंतराल पर हाथ धोना, रोकथाम के लिए जो भी आवश्यक उपाय हैं, उनका पालन करते रहें।’
देश में कोरोना का हाल देश में कोरोना वायरस के कुल मामले 4,30,62,569 हो गए हैं। एक्टिव केस की बात करें तो ये 15,636 है। कोरोना से अब तक 5.23,622 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते 24 घंटे में 2483 कोरोना के नए केस सामने आए थे, जबाकि 1399 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई थी।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp