कांग्रेस की पहली लिस्ट लेकर आई बड़ी खबर:गहलोत का बड़ा बयान - Khulasa Online कांग्रेस की पहली लिस्ट लेकर आई बड़ी खबर:गहलोत का बड़ा बयान - Khulasa Online

कांग्रेस की पहली लिस्ट लेकर आई बड़ी खबर:गहलोत का बड़ा बयान

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अभी तक कांग्रेस की पहली लिस्ट नहीं आई है। भाजपा की पहली लिस्ट आने के बाद से पार्टी में बवाल मच गया है। कांग्रेस फूंक-फूंक के कदम उठा रही है। कई चरण के बाद सबकी उम्मीद है कि कल 18 अक्टूबर को कांग्रेस की पहली लिस्ट आ जाए। कांग्रेस की पहली लिस्ट पर अभी ताजा अपडेट आया है। सीएम अशोक गहलोत ने नया जवाब दिया। टिकट फाइनल होने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, आज स्टेट कमेटी की बैठक है और कल ष्टश्वष्ट बैठक होगी। उम्मीद करते हैं कि उसमें नाम स्पष्ट हो जाए। ये हाईकमान तय करता है कि घोषणा कब करनी है। प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।
18 अक्टूबर को होगा ऐलान
वैसे पूरी संभावना जताई जा रही है कि राजस्थान कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट 18 अक्टूबर को आ जाएगी। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक मंगलवार 17 अक्टूबर को हो रही है। केंद्रीय चुनाव समिति बैठक बुधवार 18 अक्टूबर को होगी। तो ऐसी पूरी उम्मीद है कि बैठक के बाद राजस्थान में कांग्रेस के भावी उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो जाए।
को लेकर केंद्र और शेखावत पर बरसे अशोक गहलोत
योजना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, श्वक्रष्टक्क को लेकर केंद्र सरकार और शेखावत (केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत) राजनीति कर रहे हैं। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कह रहे हैं कि श्वक्रष्टक्क योजना आपकी सरकार में बनी जिसे हम आगे बढ़ाना चाहते हैं लेकिन उनका आज तक कोई जवाब नहीं आया। 13 जिलों के पीने का पानी और 2 लाख हेक्टेयर जमीन का सवाल है। यह सार्वजनिक हित की योजना है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26