बीकानेर पीबीएम में इलाज के दौरान महिला कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि - Khulasa Online

बीकानेर पीबीएम में इलाज के दौरान महिला कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि

खुलासा न्यूज, बीकानेर।  शनिवार को एक नया रोगी सामने आया जो कि बीकानेर में इलाज ले रहा था लेकिन रहने वाला जिले के घड़साना इलाके का है। तीनों का इलाज होम आइसोलेशन में ही किया जा रहा है।

अब भी लोग नहीं अलर्ट कोरोना का लगतार तीसरा रोगी सामने आने के बाद रोग के बढ़ने की आशंका बढ़ गई है। हालांकि अब भी जिले में कोरोना काे लेकर पर्याप्त सावधानी नहीं बरती जा रही। शनिवार सुबह तक जिले में दो कोरोना रोगी सामने आने के बाद भी लोगों में सावधानी जैसा कुछ भी नजर नही आया। शहर की सड़कों पर लोग बिना मास्क घूमते दिखे। शहर के बाजार ही नहीं सरकारी अस्पताल तक में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं हुई।

अब महिला रोगी आई सामने पहले एक डॉक्टर और पार्षद के पॉजिटिव मिलने के बाद अब सामने आया तीसरा रोगी एक महिला है। यह पथरी रोगी से परेशान थी। उसने बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज लिया। वहां पथरी के इलाज के दौरान उसकी कोरोना जांच की गई तो वह पॉजिटिव मिली। श्रीगंगानगर की निवासी होने के कारण उसे जिले का रोगी माना गया है। वह अभी घड़साना में होम आइसोलेट है। सीएमएचओ डॉ.जीएल मेहरड़ा ने जिले में तीसरा कोरोना पॉजिटिव रोगी मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि संबंधित रोगी बीकानेर में पॉजिटिव मिली है लेकिन अभी घड़साना में होम आइसोलेट है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp