बीकानेर सेंट्रल जेल से व्यापारी को दी धमकी, पुलिस ने किया खुलासा  - Khulasa Online

बीकानेर सेंट्रल जेल से व्यापारी को दी धमकी, पुलिस ने किया खुलासा 

खुलासा न्यूज, बीकानेर। श्रीगंगानगर जिले की सादुलशहर नगर पालिका की ओर से संचालित बस स्टैंड के ठेके की बोली में शामिल होने वाले एक व्यापारी को बुधवार को वीडियो कॉल के जरिए धमकी के मामले में पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया। यह धमकी बस स्टैंड का ठेका लेने के इच्छुक एक आदमी ने ही अपने संपर्कों के जरिए व्यापारी को दी थी।

सादुलशहर का आदमी लेना चाहता था ठेका यह ठेका सादुलशहर का विक्की उर्फ विक्रम लेना चाहता था। उसने सादुलशहर के नरेश डेलू से संपर्क किया। डेलू के जरिए वह झुंझुनूं निवासी प्रवीण तक पहुंचा और प्रवीण के कहने पर बीकानेर की जेल में बंद बंदी दिनेश ने सादुलशहर के व्यापारी नरेंद्र अग्रवाल को धमकी दी। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

यह है मामला सादुलशहर के नरेंद्र अग्रवाल पुत्र अमरनाथ अग्रवाल को 14 अप्रैल को अज्ञात व्यक्ति ने वीडियो कॉल के जरिए धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने सादुलशहर नगर पालिका की ओर से संचालित बस स्टैंड की बोली में भाग लिया तो उसे गोली मार दी जाएगी। मामले की जांच सीओ रूरल भंवरलाल की देखरेख में एसएचओ सतवीर मीणा ने शुरू की। शुरुआती जांच में सामने आया कि व्यापारी को जिस सिम से फोन कर धमकी दी गई वह बीकानेर की सेंट्रल जेल में चल रही थी। इस पर वहां तलाशी की गई तो मौके पर यह सिम चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र के गांव हरपालू ताल निवासी दिनेश उर्फ फौजी पुत्र मांगेराम के पास मिली। इस पर बीकनेर के बीछवाल थाने में मामला दर्ज किया गया।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp