भाई ने ली भाई की जान:ट्रैक्टर से टक्कर मार कर भाई हुआ फरार - Khulasa Online

भाई ने ली भाई की जान:ट्रैक्टर से टक्कर मार कर भाई हुआ फरार

जैसलमेर के बासनपीर दक्षिण गांव में रविवार को जमीन विवाद को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई को ट्रैक्टर से टक्कर मार कर मौत के घाट उतार दिया। परिजन उसको लेकर जवाहर अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया। वहीं आरोपी भाई मौके से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सदर थाना पुलिस के अनुसार आंबाराम (55) व पुरखाराम (43) दोनों भाई हैं तथा बासनपीर दक्षिण गांव में रहते हैं। सरहद के पास ही उनका पुश्तैनी खेत है जिसका लगभग 30 साल से विवाद चल रहा है। पुरखाराम शनिवार रात को खेत में गया तो वहां इनकी आपस में बहस हुई जिसको लेकर रविवार सवेरे इन भाइयों की आपस में पंचायत भी हुई, लेकिन कोई फैसला नहीं हुआ।

रविवार सवेरे करीब 9 बजे आंबाराम अपने पुत्र के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर की तरफ जा रहा था तभी सामने से उसका भाई पुरखाराम व कुछ अन्य लोग ट्रैक्टर पर आ रहे थे। पुरखाराम ने ट्रैक्टर से उसकी बाइक को जोर से टक्कर मारी जिससे बाइक गिर गई और आंबाराम भी गिर गया। ट्रैक्टर के पीछे लगे लोहे से आंबाराम के सर में चोट आई।

इसके बाद पुरखाराम व अन्य लोग फरार हो गए। परिजन तुरंत गंभीर घायल आंबा राम को लेकर जैसलमेर स्थित जवाहर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। सदर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। हॉस्पिटल के बाद सदर पुलिस बासनपीर गांव पहुंची तथा मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने आरोपी पुरखाराम अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp