जयपुर में जीजा ने साली पर किया एसिड अटैक, 15 साल की साली को साथ ले जाना चाहता था - Khulasa Online

जयपुर में जीजा ने साली पर किया एसिड अटैक, 15 साल की साली को साथ ले जाना चाहता था

जयपुर में 15 साल की लड़की पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। हमला बालिका के जीजा ने किया है। आरोपी जीजा फरार है। दो दिन पहले हुई यह वारदात गुरुवार को सामने आई है। SMS अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती पीड़िता के बयान पर रिपोर्ट दर्ज की गई। करधनी थाना प्रभारी राजेश बाफना जांच कर रहे हैं।

15 वर्षीया बालिका मूल रूप से मध्यप्रदेश के सागर शहर की रहने वाली है। वह अपने परिवार के साथ पिछले कुछ वर्षों से जयपुर में सरना डूंगर क्षेत्र में रह रही है। यहीं पीड़िता के पिता इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। पीड़िता की बहन भी अपने पति संजय (28) के साथ करधनी इलाके में चौधरी मार्केट में किराए से रहती है।

दोपहर को जीजा घर पर आया, जबरन साथ लेकर जाने की जिद करने लगा पर्चा बयान में एसिड अटैक की शिकार हुई बालिका ने बताया कि वह 17 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे घर पर अकेली थी, तभी संजय आया। उसने पीड़िता को अकेली पाकर जबरन अपने साथ चलने का दबाव बनाया। काफी प्रयास के बाद भी साली साथ चलने को तैयार नहीं हुई। इस वजह से गुस्से में आकर संजय ने अपनी जेब से एसिड भरी बोतल निकाली। साली कुछ समझ पाती, इससे पहले जीजा ने चेहरे पर एसिड फेंक दिया। इससे उसका चेहरा, हाथ-पैर और शरीर के कई हिस्से जल गए।

शोर मचाया तो जीजा भाग निकला, पड़ोसी लड़की ने मदद की पुलिस के मुताबिक पीड़िता जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो घबराकर आरोपी वहां से भाग निकला। इस दौरान पड़ोस में रहने वाली एक लड़की वहां पहुंची। वह भी बालिका की हालत देखकर घबरा गई। उसने आसपास के लोगों को बताया। जानकारी मिलने पर पीड़िता के माता-पिता भी घर पहुंचे। इसके बाद करधनी थाने में सूचना दी। बालिका को एसएमएस अस्पताल ले गए। वहां उसे बर्न वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू किया गया।

नाबालिग साली को पसंद करता था जीजा पुलिस के मुताबिक एसिड अटैक का कारण सामने नहीं आया है। फरार जीजा के पकड़े जाने पर पूछताछ में ही इसका पता चलेगा। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कुछ वर्ष पहले शादी के बाद से ही जीजा अपनी नाबालिग साली को पसंद करने लगा था। उसकी नीयत खराब थी। ऐसे में वह बालिका को अकेला पाकर साथ भगाकर ले जाना चाहता था। वह भी मजदूरी करता है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp