ब्रेकिंग: बीकानेर/ व्यापारी व मुनीम के साथ लूट करने वालों को पुलिस ने दबोचा, एसपी ने की पुष्टि - Khulasa Online

ब्रेकिंग: बीकानेर/ व्यापारी व मुनीम के साथ लूट करने वालों को पुलिस ने दबोचा, एसपी ने की पुष्टि

खुलासा न्यूज, बीकानेर। लूणकरणसर थाना क्षेत्र में किराणा व्यापारी व मुनीम के साथ लूट करने वालों को पुलिस ने दबोचा है। वारदात के 53 घंटे बाद ही लुटेरों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। लूणकरणसर एसएचओ सुमन परिहार व उनकी टीम द्वारा यह कार्यवाही की गई है। इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने की है।

इन्हें किया गिरफ्तार लूट को अंजाम देने वाले कालूनाथ, राकेश नाथ, राहुल अहमद उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार किया है। यह है पूरा मामला

लूणकरनसर कस्बे में सोमवार रात एक व्यापारी जब सरस धर्मकांटे से होते हुए घर जा रहा था तो तीन युवकों ने आंख में मिर्ची डालकर करीब ढाई लाख रूपए लूट लिए।   परचून विक्रेता महेश अपने मुनीम भंवरलाल लुहार के साथ बाइक पर अपनी दुकान से घर जा रहा था। उनके पास करीब ढाई लाख रुपए भी थे। घर से पहले बीच रास्ते में बाइक सवार तीन लुटेरों ने महेश की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर रोका और चाकू की नोक पर रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गए। महेश ने वारदात की सूचना लूणकरनसर पुलिस को दी। उसने पुलिस को बताया कि दुकान मंगल कर के मुनीम भंवरलाल लुहार के साथ बाइक पर घर जा रहा था पुराने वाटर वर्क्स के पास मिर्ची पाउडर आंखो में डालकर भंवरलाल के चाकू मारा। जिससे रुपयों का थैला हाथ से छूट गया और व लुटेरे लेकर भाग गए। उन्होंने बताया कि लूटेरे तीन व्यक्ति थे। बाइक के साथ सूनसान जग खड़े थे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp