बॉयफ्रेंड संग अपने ही घर से 90 लाख उड़ाए: शिक्षिका के घर से हुई चोरी का हुआ खुलासा

शिक्षिका के घर से हुई 90 लाख रुपए चोरी का खुलासा हो गया है। शिक्षिका की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर वारदात की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक से 37 लाख 95 हजार 800 रुपए कैश व 99 तोला सोना भी बरामद हुआ है। पुलिस से बचने के लिए वह लगातार मोबाइल और सिमकार्ड बदल रहा था। मामला नागौर के गोटन कस्बे का है।

ASP राजेश मीणा ने बताया कि दिनदहाड़े महज 45 मिनट में चोरी हुई थी। इतनी बड़ी वारदात होने से पुलिस को पहले दिन से ही गोटन निवासी पीड़िता शिक्षिका कांता कुमारी फड़ौदा के परिजनों और रिश्तेदारों पर संदेह था। जांच में सामने आया कि कान्ता कुमारी की बेटी हिमानी फडौदा का बॉयफ्रेंड सुनील पुत्र परमाराम जाट (23) निवासी खांगटा वारदात के बाद से ही अपने घर से गायब है। पुलिस टीमों का गठन कर सुनील की तलाश में जोधपुर, जयपुर, अजमेर, नागौर, मेड़ता सहित कई जगहों पर दबिश दी गई। फिर भी सफलता नहीं मिली।

आखिरकार चढ़ा पुलिस के हत्थे हिमानी का बॉयफ्रेंड सुनील बेहद शातिर है। वह पुलिस से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना भी बदल रहा था। आखिरकार पुलिस टीम ने सोमवार सुबह दबिश देकर उसे पकड़ लिया। कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने सबकुछ उगल दिया। उसने बताया कि हिमानी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। अब हिमानी भी पुलिस गिरफ्त में है। दोनों की निशानदेही पर सुनील के खांगटा स्थित मकान से चोरी हुए माल को भी बरामद कर लिया है।

पति की मौत के बाद मिली थी रकम बात 18 दिन पहले की है। कांता कुमारी फड़ौदा अपनी बेटी हिमानी के साथ घर के पीछे खाली प्लॉट पर वॉक कर रही थीं। बेटा हेमंत और बहू कविता एसआई का एग्जाम देने गए हुए थे। कांता के पति लेक्चरर थे। एक साल पहले कोरोना से उनकी मौत हो गई थी। घर में रखे यह रुपए उनकी सर्विस स्कीम के मिले थे। कुछ दिनों में परिवार प्लॉट लेने वाला था। उसका पेमेंट कैश करना था। इसलिए बैंक से यह रुपए निकालकर घर में रखे थे। महज 45 मिनट के ही अंदर 42 लाख रुपए कैश और 99 तोला सोने के जेवरात चोरी हो गए थे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp