ढोंगी ज्योतिषी की काली करतूत: युवती को नौकरी पर रखा; ऑफिस में कपड़े उतार बोला- प्रभु का आदेश है  - Khulasa Online

ढोंगी ज्योतिषी की काली करतूत: युवती को नौकरी पर रखा; ऑफिस में कपड़े उतार बोला- प्रभु का आदेश है 

जयपुर में एक ढोंगी ज्योतिषी की काली करतूत सामने आई है। पहले तो उसने 33 साल की अविवाहित युवती को भविष्य बनाने का झांसा देकर नौकरी पर रखा। इसके बाद आफिस बुलाकर अर्धनग्न हो गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। उससे कहने लगा- मुझे प्रभु का आदेश मिला है। तुमसे मुझे एक बेटे की प्राप्ति होगी। वह समाज को सही मार्ग दिखाएगा। इनकार करने पर धमकी भी दी और कहा- मैं ज्योतिष जानता हूं। ऐसा नहीं करने पर तुमको बर्बाद कर दूंगा। फिलहाल जयपुर के जवाहर सर्किल थाने में छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है। एसआई दिनेश शर्मा जांच कर रहे हैं।

फेसबुक पर हुई थी पहचान मैं MP के रतलाम में कादरी कॉलोनी की रहने वाली हूं। फिलहाल जयपुर में रानीसती नगर में रहती हूं। पढ़ाई पूरी करने के बाद मैंने मुंबई में नौकरी की। इसके बाद मेरी पहचान फेसबुक पर जयपुर के ज्योतिषी सुरेंद्र कुमार गुप्ता से हुई। सुरेंद्र गुप्ता ने मुझसे कहा कि वह SAVE THE HERITAGE FOUNDATION के नाम से मालवीय नगर में NGO चलाता है। दूसरी NGO संधान के नाम से टोंक रोड पर है। मैं ठीक से काम नहीं कर पा रहा हूं। इसलिए तुम मेरे पास आ जाओ। अगस्त 2019 में मैं मुंबई से काम छोड़ कर जयपुर आ गई। तय हुआ कि मुझे 50 हजार रुपए दिए जाएंगे। काम करने के बावजूद सुरेंद्र गुप्ता ने कभी पैसे नहीं दिए।   तंत्र-मंत्र से बर्बाद कर दूंगा धीरे-धीरे समय बीतता गया। सुरेंद्र गुप्ता की कलई मेरे सामने खुलने लगी थी। वह मुझे धमकाने लगा। उसने कहा- मैं ज्योतिष जानता हूं, तुझे तंत्र-मंत्र से बर्बाद कर दूंगा। अगर काम छोड़ने का सोचा तो अपनी शक्तियों से पूरे परिवार का विनाश कर दूंगा। गुप्ता ने 24 मार्च को मुझे ऑफिस में बुलाया। जबरदस्ती मुझे ऑफिस में बंद कर लिया। इसके बाद कहा- मैंने आयुर्वेद की दवा ली है। तुमसे बच्चा पैदा करना चाहता हूं। यह कहते हुए उसने कपड़े उतार दिए। फिर वह मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। मैं उससे बचने की कोशिश कर रही थी। इतने में उसने कहा- मैं आध्यात्मिक शक्ति के माध्यम से भगवान से सीधे जुड़ा हूं। तुझे मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे। मुझे भगवान का आदेश मिला है कि तुमसे जिस बेटे की प्राप्ति होगी वह समाज को सही राह दिखाएगा। वह बड़ा आदमी बनेगा। यह मेरी इच्छा नहीं है, ये तो प्रभु की इच्छा है। ये सारे शब्द भी भगवान के हैं। इसके बाद गुप्ता ने तंत्र-मंत्र की शक्ति का भय दिखाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। वहां से किसी तरह मैं भाग निकली।  

अश्लील फोटो भेजे

मैं जब ऑफिस से भाग निकली। इसके बाद सुरेंद्र ने मेरे घर पर फोन कर अपशब्द कहे। उसने कहा कि अन्य मर्दों के साथ घूमती है और संबंध बनाती है। मेरे कई दोस्तों को अश्लील मैसेज कर दिए। खुद के भी अश्लील फोटो मोबाइल पर भेजे। अब वह धमकी देकर मुझे लगातार परेशान कर रहा है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp