बीकानेर : प्रभारी टीटी ने ली बैठक, मंडल अध्यक्षों ने जताई नाराजगी, पढि़ए पूरी $खबर - Khulasa Online

बीकानेर : प्रभारी टीटी ने ली बैठक, मंडल अध्यक्षों ने जताई नाराजगी, पढि़ए पूरी $खबर

आज नामांकन के अंतिम दिन खासी चहल-पहल रही। कुल 425 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए। भाजपा कांग्रेस से कई बागियों ने ताल ठोकी है। प्रभारी सुरेन्द्र पाल टीटी ने आज बैठक ली। बैठक में कुछ मुद्दों पर मंडल अध्यक्षों ने नाराजगी जताई। वहीं दोनों दलों ने आज एक-एक प्रत्याशी बदला। अब दोनों ही पार्टियों के लिए डैमेज कंट्रोल की कवायद रहेगी।  
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। भाजपा के टिकट वितरण के बाद प्रत्याशियों के पर्चा भरने की अंतिम तारीख को नामांकन के पश्चात पार्टी के सभी प्रत्याशियों की परिचयात्मक एवं तैयारी बैठक रानी बाजार स्थित रिद्धि सिद्धि भवन में निकाय चुनाव प्रभारी सुरेन्द्र पाल टीटी के मुख्य आतिथ्य एवं जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत ने बताया कि सभी प्रत्याशियों के परिचय, संगठन जानकारी और चुनाव संबंधी आवश्यक निर्देश देने हेतु यह बैठक बुलाई गई।
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सुरेन्द्रपाल टीटी  ने कहा कि पार्षद पद के उम्मीदवार साढ़े चार लाख मतदाताओं के प्रतिनिधि हैं। आज से अपने-अपने क्षेत्र में सात्विक व्यवहार और पार्टी की रीति नीति के साथ प्रचार प्रसार में लग जाए, अतिजोश की बजाए होश और संयम से काम ले ।
श्री टीटी ने कहा कि उम्मीदवार अपने वार्ड क्षेत्र में पार्टी के ज्येष्ठ, वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं और वार्ड के गणमान्य व्यक्तियों से आशीर्वाद लेकर उनको साथ लेकर चलें । प्रत्याशी पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से निरन्तर संपर्क और संवाद में रहें।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ सत्यप्रकाश आचार्य ने कहा कि प्रत्याशी गरीब और कमजोर वर्ग के साथ साथ सर्वसमाज को साथ लेकर चलें ताकि सर्वस्पर्शी सर्वव्यापी भाजपा का अनुसरण करते हुए विजय सुनिश्चित हो जाए । सभी प्रत्याशी आपस में एक दूसरे के क्षेत्र में अपने सामाजिक बन्धुओ ओर पहचान वालो से उस वार्ड में भाजपा को वोट देने की अपील कर परस्पर सहयोग करें।
डॉ आचार्य ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम ज मेघवाल,चुनाव प्रभारी और जिला और मंडल मोर्चा स्तर के संगठन के लोगों से चर्चा कर लगभग समस्त जातियों को टिकट देकर सामाजिक समरसता के साथ चुनाव लड़ने का अवसर दिया है।  बैठक का संचालन करते हुए निकाय चुनाव सहयोगी विजेन्द्र पूनिया ने कहा की भाजपा सरकार के समय बीकानेर में हुए विकास कार्यों को जनता बखूबी जानती है। 40 हजार से ज्यादा एलईडी लाइट लगाई गई है जो अपने आप मे इतिहास है। उन्होंने कहा कि पार्टी के पक्ष में माहौल है और निश्चित रूप से भाजपा का बोर्ड बनेगा ।
बैठक में महापौर नारायण चौपड़ा,मोहन सुराणा,अरुण जैन,शिव कुमार रंगा,अखिलेश प्रताप सिंह,अनिल शुक्ला,दिनेश महात्मा,विजय सिंह पड़िहार, गुमान सिंह राजपुरोहित,महावीर सिंह चारण,शिवराज विश्नोई,मनीष आचार्य सहित पार्टी पदाधिकारी एवं निगम चुनाव प्रत्याशी उपस्थित रहे।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26