बीकानेर / स्कूल संचालक ने की आत्महत्या, तथाकथित पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज - Khulasa Online

बीकानेर / स्कूल संचालक ने की आत्महत्या, तथाकथित पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खुलासा न्यूज़,बीकानेर संभाग.  अवैध वसूली से परेशान हिसार (हरियाणा) के एक निजी स्कूल संचालक ने 6 अगस्त को सिद्धमुख नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके भाई ने कुछ लोगों पर रुपए ऐंठने, धमकी देने और परेशान करने का आरोप लगाया है। हनुमानगढ़ के भिरानी थाने में देर रात मामला दर्ज कराया गया है। आरापियों में एक निजी स्कूल संचालक व तथाकथित पत्रकार भी शामिल है।

छवि धूमिक करने की धमकी

विजेन्द्र सिंह पुत्र रामकुमार गोदारा निवासी चूली कला पीएस आदमपुर जिला हिसार (हरियाणा) ने पुलिस को बताया कि उसका भाई रविन्द्र गोदारा सिरसा (हरियाणा) जिले के गांव चौपटा में CBSE स्कूल का संचालक था। पिछले दिनों आए परीक्षा परिणाम में उसके स्कूल का प्रदर्शन 100% रहा था। इसके अलावा उसके स्कूल से कई प्रतिभाशाली बच्चे विभिन्न क्षेत्र में नौकरियां भी प्राप्त कर चुके हैं। आरोप है कि सिरसा के गुड़िया खेड़ा निवासी हनुमान पूनियां कई बार उसके भाई के पास आ चुका है। वह खुद को पत्रकार बताता है। हनुमान रुपए देने की मांग करता था। ऐसा न करने पर रिजल्ट में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया। साथ ही, स्कूल की छवि धूमिल करने की धमकी देता था।

मौत से एक दिन पहले भी दी थी धमकी विजेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि 4 अगस्त को भी हनुमान पूनियां, प्रेम कासनियां निवासी नाथूसरी चौपटा, राजवीर भाम्भू निवासी निर्वाण जिला सिरसा, यश भाम्भू निवासी निर्वाण जिला सिरसा सहित चौपटा क्षेत्र का ही एक निजी स्कूल संचालक उसके भाई राजेन्द्र के पास आए थे। सभी ने उसके भाई से रुपए देने की मांग की। रुपए नहीं देने पर परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी करने के आरोप लगाने की धमकी दी थी।

राजस्थान सीमा में बॉडी मिली

धमकियों से तंग आकर गढ़ी छानी क्षेत्र (राजस्थान) के समीप सिद्धमुख नहर में रविंद्र ने छलांग लगा दी। उसकी बॉडी 5 अगस्त को राजस्थान सीमा के भिरानी (हनुमानगढ़) थाना क्षेत्र में मिली है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ भादसं की धारा 306, 384, 143 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच थाना प्रभारी राय सिंह कर रहे हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp