बीकानेर पुलिस द्वारा आयोजित होगी अभिवावकों के लिए नि:शुल्क पेरेंटिंग वर्कशॉप, आईजी ने किया पोस्टर लोकार्पण - Khulasa Online बीकानेर पुलिस द्वारा आयोजित होगी अभिवावकों के लिए नि:शुल्क पेरेंटिंग वर्कशॉप, आईजी ने किया पोस्टर लोकार्पण - Khulasa Online

बीकानेर पुलिस द्वारा आयोजित होगी अभिवावकों के लिए नि:शुल्क पेरेंटिंग वर्कशॉप, आईजी ने किया पोस्टर लोकार्पण

खुलासा न्यूज, बीकानेर। बीकानेर पुलिस के द्वारा बीकानेर में माता-पिता के लिए भारत के नंबर:1 पेरेंटिंग कोच परीक्षित जोबनपुत्र सर द्वारा सफल पेरेंटिंग वर्कशॉप 5 मार्च को आयोजित की जा रही है।सोमवार को नि:शुल्क पेरेंटिंग सेमिनार के पोस्टर का लोकार्पण पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में बीकानेर रेंज के आईजी ओमप्रकाश व बीकानेर संभागीय आयुक्त मैडम वंदना सिंघवी के आतिथ्य में सम्पन हुआ। इस अवसर पर जैन महासभा के अध्यक्ष व विनोद एग्रो के एमडी विनोद बाफना, मोटिवेशन स्पीकर गोविन्द भादू, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. श्याम अग्रवाल साथ उपिस्थत रहे।

बीकानेर रेंज के आईजी ओम प्रकाश ने बताया कि बीकानेर पुलिस के तत्वावधान में सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय और निर्विकल्प फाउण्डेशन की ओर से पेरेंटिंग सेमिनार आयोजित की जा रही है, जो की पूर्णत: नि:शुल्क होगी। उन्होंने बताया की इस सेमिनार में बीकानेर जिले की राजकीय व गैर राजकीय स्कूल में अध्यनरत कक्षा 1 से 6 तक अध्यनरत बच्चों के अभिवावकों को आमंत्रित किया जायेगा।

निर्विकल्प फाण्उडेशन के निदेशक डॉ. चन्द्रशेखर श्रीमाली ने बताया कि इस सेमिनार में सरकारी व गैर सरकारी विद्यालय से कक्षा 1 से 6 तक अध्यनरत बच्चों के इच्छुक पेरेंट्स की सूची विद्यालय से उपलब्ध करवार कर उनको आमंत्रण पास के माध्यम से प्रवेश दिया जायेगा। सभी परेंटेंस प्रतिभागीयों को प्रमाण-पत्र भी दिया जायेगा।

 

नि:शुल्क पेरेंटिंग सेमिनार को सफल बनाने में सहयोगी:

विनोद एग्रो इंडस्ट्रीज के ब्रांड बीकानेर फ्रेश, सिंथेसिस इंस्टीट्यूट, डॉ श्याम अग्रवाल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, एंटरप्रेन्योर एंड बिजनेस मेंटर गोविंद भादू, भीखाराम चांदमल, शिवा स्टेशनर्स, पिंटू राठी, मीडिया बर्ड व राम डिजिटल स्टूडियो

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26