बीकानेर : प्लीज पापा मुझे बचाइए… दरिंदों की चंगुल में हूं, नयाशहर थाने का मामला

खुलासा न्यूज़, बीकानेर। प्लीज पापा मुझे बचाइए... दरिदों की चंगुल में हूं। रोते-बिल्लखती एक 22 वर्षीय युवती ने अपने पिता को फोन पर अपना दर्द बतया। इसके बाद पीडि़ता के पिता नयाशहर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। इससे पहले पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नयाशहर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने नयाशहर पुलिस को बताया है कि उसकी बेटी 19 जुलाई को दोपहर 12 बजे घर से गायब हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी उसने थाने में दर्ज करवाई थी। पिता ने बताया है कि 19 जुलाई की शाम सात बजे उसकी बेटी का उसके पास फोन आया।

बेटी ने बताया कि गणेश उसे शादी का झांसा देकर व डरा धमकाकर डेगाना की तरफ ले आया है। बताया जा रहा है कि वहां आरोपी ने पीडि़ता से दुष्कर्म भी किया। परिवादी का कहना है कि उसकी बेटी ने उसे बताया है कि वह डेगाना में किस स्थान पर यह उसे नहीं पता लेकिन आरोपी उसे डरा धमका रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी द्वारा धमकाते हुए कहा गया है कि अगर पीडि़ता उसके मां-बाप को कुछ भी बतायेगी तो वह उन्हें जान से मार देगा।

बताया जा रहा है कि जाते वक्त परिवादी की पुत्री आरोपी के धमकाने की वजह से तीस हजार रूपये व गहने ले गई। परिवादी का आरोप है कि उसकी बेटी गणेश के कब्जे में है तथा आरोपी आपराधिक प्रवृति का है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पहली पत्नी को छोड़ चुका है। परिवादी ने पुलिस को मोबाईल नंबर भी बताए हैं जिससे उसकी बेटी ने उसे फोन किया। पुलिस ने धारा 363 व 366 भादस में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

error: Content is protected !!