बीकानेर/ अफीम, नशीली गोलियों के साथ तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ जारी - Khulasa Online

बीकानेर/ अफीम, नशीली गोलियों के साथ तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

खुलासा न्यूज, बीकानेर। एसपी योगेश कुमार के निर्देश पर आज पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में अलग-अलग कार्रवाई करते हुए डोडा,अफीम और नशीली गोलियों के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है। जामसर पुलिस ने जलालसर के पास कार्रवाई करते हुए करीब 570 ग्राम डोडा के साथ हुसंगरस निवासी जगदीश प्रसाद कुम्हार को गिरफ्तार किया है।

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस थाने की टीम ने नशीले पदार्थो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध डोडा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सरदारशहर रोड़ पर कार्रवाई करते हुए ठुकरीयासर निवासी कालुराम जाट को एक किलो अवैध डोडा के साथ गिरफ्तार किया है।

पांचू पुलिस ने रोही पांचू में कार्रवाई करते हुए डोडा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने 3.700 किलोग्रमा डोडा व दस हजार नकदी के साथ पांचू निवासी हरीराम विश्रोई को गिरफ्तार किया है।

नाल पुलिस ने भी अवैध मादक पदार्थो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नशीली गोलियों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एनएच-11 एयरफोर्स स्टेशन के सामने कार्रवाई करते हुए जसरासर निवासी जोगेन्द्र पारीक को 46 ट्रोमाडोल एसआर नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है।

दंतौर पुलिस ने अफीम के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई भारतमाला बाईपास तिराहे जग्गासर रोड़ पर की है। पुलिस टीम ने नरेन्द्र कुमार व हरचंद राम को 315 ग्राम अफीम व करीब 90 हजार की बिक्री के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरेापियों के पास से बाइक भी जब्त की है। वहीं नापासर पुलिस ने अवैध डोडा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तस्कर को डोडा के साथ गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई सींथल में की गयी है। पुलिस टीम ने करीब 2 किलो डोडा के साथ सींथल निवासी चन्द्रप्रकाश ब्राहण को गिरफ्तार किया है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp